लाइव टीवी

Viral Video: जब एस्केलेटर से गिरकर अचानक महिला के ऊपर गिरा सूटकेस, वीडियो देख भड़का लोगों का गुस्सा

Updated Sep 03, 2022 | 09:40 IST

Women in Escalator: चीन के झेजियांग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला जो एस्केलेटर से नीचे जा रही थी वो पीछे से लुढ़ककर आए सूटकेस से टकराकर गिर जाती है।

Loading ...
वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह से निकाल रहे हैं अपना गुस्सा
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक एस्केलेटर का वीडियो
  • महिला के ऊपर गिरा सूटकेस, हुई बेहोश
  • वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह से निकाल रहे हैं अपना गुस्सा

Viral Video News: क्या आपने कभी सोचा है कि अगर आप एस्केलेटर का इस्तेमाल सामान ढोने यानि लगेज कन्वेयर बेल्ट के रूप में रूप में करते हैं तो इसका बहुत बड़ा नुकसान भी हो सकता है? इसका जवाब यहां एक वीडियो देखकर आपको मिल जाएगा।  यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि दो महिलाएं एस्केलेटर के टॉप से नीचे को आती हैं तो सबसे पहले आगे वो सूटकेस रख देती हैं फिर जो होता वो रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि महिलाएं एस्केलेटर में ऊपर वाले फ्लोर से नीचे आती हैं तो एस्केलेटर के आगे अपना बैग रख देती हैं और उसको बिनी पकड़े दूसरा सूटकेस पीछे से रख देती हैं। इतने में आगे वाला सूटकेस डिसबैलेंस हो जाता है और कुछ ही सेकेंड में नीचे गिरते हुए लुढ़क जाता है। एस्केलेटर में एक और महिला जो नीचे पहुंचने ही वाली होती है सूटकेस धड़ाम से आकरे उसके ऊपर गिर जाता है जिससे महिला चोटिल होकर तुरंत बेहोश हो जाती है। 

ये भी पढ़ें - VIDEO: लापरवाही की हद, गाड़ी पर इस तरह 7 लोगों ने एक साथ की सवारी, जुगाड़ देखकर हैरान रह गए लोग

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

वीडियो में दिख रहा है कि वहां से महिला को रेस्क्यू कर स्ट्रेचर पर ले जाया जाता है। इतनी बड़ी दुर्घटना के बावजूद, महिला सौभाग्य से सुरक्षित बच गई और उसे केवल मामूली चोटें आईं। वीडियो के अनुसार स्थान संभवतः एक शॉपिंग मॉल था, हालांकि, सटीक स्थान का पता नहीं चल सका है। वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे कई नेटिज़न्स हैरान हैं, और कुछ उन लोगों पर गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं जो एस्केलेटर पर सामान रखने के बाद उसे भूल ही गए। एक भयावह वीडियो चीन के झेजियांग शहर का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें -  OMG: युवक ने देखते ही देखते सड़क पर बहा दी नदी, आंखें खोलकर बस हैरानी से देखते रह जाएंगे Video