लाइव टीवी

शारीरिक संबंध बनाने के दौरान अजीब आवाज निकालती थी महिला, पड़ोसियों ने लिखा ऐसा नोट कि हो रही है शर्मिंदगी

Updated Jan 21, 2021 | 10:45 IST

कई बार आपके सामने कुछ ऐसे मामले सामने आते हैं जिन्हें पढ़कर या सुनकर आपको भी हैरानी होती होगी। एक ऐसे ही मामले के बारे में हम आपको यहां बता रहे हैं।

Loading ...
महिला के शारीरिक संबंध बनाने से पड़ोसी को हुई दिक्कत, फिर...
मुख्य बातें
  • महिला के शारीरिक संबंध बनाने से पड़ोसी को हुई दिक्कत
  • नोट लिखकर भेजा महिला के घर, अब हो रही है बेइज्जती
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है पोस्ट, महिला डिलीट किया अपना ट्वीट

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया पर एक स्टोरी काफी वायरल हो रही है जिसमें एक महिला के पड़ोसियों को उसकी एक हरकत से इस कदर दिक्कत हुई कि उन्होंने मैसेज के रूप में एक ऐसा नोट भेजा जिसे पढ़कर वह हैरान रह गईं। दरअसल महिला शारीरिक संबंध बनाने के दौरान अजीब-अजीब आवाज निकालती थी और इससे उसके पड़ोसियों को दिक्कत होने लगी। इसके बाद पड़ोसियों ने इस अजीब हरकत से छुटकारा पाने के लिए ऐसा तरीका ढूंढा जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।


वायरल हुई पोस्ट
मामला ब्रिटेन का जहां रहने वाली महिला ने ने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि एक दिन उसे पड़ोसियों द्वारा भेजा गया एक ऐसा नोट मिला जिससे वो भी हैरान रह गई। महिला ने ट्विटर पर इस नोट की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि उसके शारीरिक संबंध बनाने से पड़ोसियों को इतनी दिक्कत हुई कि उन्होंने यह नोट भेजा है। इस नोट में लिखा था, 'आप सूअर की तरह चिल्लाना बंद करेंगे। हम सब इससे बीमार हो गए हैं।'

डिलीट की पोस्ट

जैसे ही महिला ने इस नोट को ट्विटर पर साझा किया तो कुछ ही समय में इसे 1,100 से अधिक रीट्वीट और 21,000 से अधिक लाइक मिल चुके थे और लोग चटखारे लेकर इस पर कमेंट कर रहे थे। इस शख्स ने लिखा, 'ईर्ष्या पड़ोसी एक दर्द है। यह मूल रूप से कुछ नए शोर को आज़माने के लिए एक निमंत्रण है।' एक अन्य शख्स ने लिखा वो भी पहले  ऐसी ही स्थिति से गुजर चुके हैं जो बेहद मुश्किल था। लोग तरह तरह से इस ट्वीट पर मजे ले रहे थे लेकिन बाद में महिला ने बाद में अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।