लाइव टीवी

तस्वीर में छिपा है दुनिया के सबसे बड़े डांसर का चेहरा, सिर्फ जीनियस लोग ही पहचान पाएंगे

Updated Jun 18, 2022 | 18:49 IST

Spot The Celebrity: अगर आप अपने आप को सुपर जीनियस समझते हैं तो तस्वीर में छिपे सेलेब्रिटी को पहचानकर बताइए। अगर आप काफी गौर से देखेंगे तो यकीनन ही आप इसमें छिपे मशहूर सेलिब्रिटी की झलक देख पाएंगे। आपको बस इस तस्वीर को आड़ा-टेढ़ा या तिरछा कर इसमें बने सेलिब्रिटी की पहचान करनी होगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGoogle Play
तस्वीर में छिपा है सेलेब
मुख्य बातें
  • आंखों को धोखा देने वाली तस्वीर
  • दुनिया के सबसे मशहूर डांसर की तस्वीर
  • सिर्फ जीनियस लोग ही बता पाए नाम

Spot The Celebrity: सोशल मीडिया पर इन दिनों ऑप्टिकल इल्यूजन यानी आंखों को धोखा देने वाली कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कुछ न कुछ पहेली छिपी होती है, जिसे लोगों को बताना होता है। इन दिनों ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में दुनिया के सबसे मशहूर डांसर की छवि बनी हुई है। हालांकि काफी प्रयास के बाद भी लोग इस डांसर की छवि बताने में असफल साबित हुए हैं। 

अगर आप अपने आप को सुपर जीनियस समझते हैं तो तस्वीर में छिपे सेलेब्रिटी को पहचानकर बताइए। अगर आप काफी गौर से देखेंगे तो यकीनन ही आप इसमें छिपे मशहूर सेलिब्रिटी की झलक देख पाएंगे। आपको बस इस तस्वीर को आड़ा-टेढ़ा या तिरछा कर इसमें बने सेलिब्रिटी की पहचान करनी होगी। आप अपने फोन, कंप्यूटर आदि में देखकर इस तस्वीर में बने सेलिब्रिटा के नाम का अंदाजा लगा सकते हैं। इसके लिए हम आपको बहुत ही आसान ट्रिक बताने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर गिरे बच्चे की जान बचाने के लिए बस के सामने कूदा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, देखें फिर क्या हुआ 

ये ट्रिक है कारगर

अगर आप अभी तक तस्वीर में बने सेलिब्रिटी का पता नहीं लगा पाएं हैं तो आप इस तस्वीर को अपने से थोड़ा दूर करें। फोटो से आप जितना दूर जाएंगे, इस फोटो में बने सेलिब्रिटी का चेहरा आपको उतना ही ज्यादा साफ दिखाई देगा। आप अपने फोन को टेढ़ा-मेढ़ा करके भी तस्वीर में छिपे शख्स का पता लगा सकते हैं। अब तो पक्का ही आपको समझ आ गया होगा कि तस्वीर में बना चेहरा किस मशहूर डांसर का है। अगर आपने इसमें छिपे चेहरे को पहचान लिया है तो आपको एक अलग ही खुशी हुई होगी। 

माइकल जैक्सन का चेहरा

अगर अभी भी आप तस्वीर में बने चेहरे को पहचान नहीं पाए हैं तो आपको हम बता दें कि इसमें दुनिया के वन ऑफ द बेस्ट डांसर और पॉप स्टार माइकल जैक्सन का चेहरा बना है। यह एक तरह का नया आइज इल्यूजन है। इससे 3डी इमेज बहुत ही आसानी से छिप जाती है।