लाइव टीवी
  • Hindi News
  • Viral
  • Pakistani singer Rabi Pirzada nude videos and photos leak in talk threatened PM Modi

Rabi Peerzada: न्यूड तस्वीरें लीक होने को लेकर चर्चा में पाकिस्तानी सिंगर, PM मोदी को दे चुकी है धमकी

Updated Nov 03, 2019 | 20:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पाकिस्तानी पॉप गायक रबी पीरजादा की अंतरंग तस्वीरें और वीडियो हाल ही में ऑनलाइन वायरल हुए हैं। मामले में मेजर जनरल आसिफ गफूर पर आरोप लग रहे हैं।

Loading ...
1/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

Pakistan Actress Rabi Peerzada viral Photos and VIDEO: कुछ दिन पहले ही पाकिस्तानी पॉप गायिका रबी पीरज़ादा को सोशल मीडिया पर लोगों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने वाली ड्रेस पहनने के लिए काफी ट्रोल किया गया था। पीरजादा एक आत्मघाती जैकेट पहने दिखाई दी थीं। उन्होंने अपनी कमर पर हाथ रखे हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी और अपने कपड़ों के ऊपर एक काले रंग की जैकेट पहनी हुई थी और फोटो को कैप्शन में लिखा था ‘#ModiHitler i just wish huh #kashmirkibeti’

2/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर की कुछ अंतरंग तस्वीरें और दो नग्न वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुए थे। तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन वायरल होने के बाद, ट्विटर पर लोगों ने उनका समर्थन किया और ट्विटर ने अन्य लोगों से तस्वीरें और वीडियो आगे नहीं बढ़ाने को कहा।

3/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

लोगों ने दावा किया कि यह वीडियो इसलिए लीक हुआ क्योंकि रबी का पाकिस्तान के सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर के साथ विवाद चल रहा था।

5/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

दरअसल फिल्म 'कफ कंगना' में नीलम मुनीर नाम की एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने आइटम डांस किया है। इस डांस के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल किया था। जिसके बाद नीलम मुनीर का बचाव करने के लिए पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर सामने आए थे।

6/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

रबी पीरजादा ने आइटम नंबर करने के लिए एक्ट्रेस का बचाव करने पर आसिफ गफूर की आलोचना की थी। जिसके बाद तस्वीरें लीक होने के पीछे गफूर के होने की अटकलें लग रही हैं।

7/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

हालांकि कई लोगों ने पीरजादा के पुराने बॉयफ्रेंड पर भी अतरंग अश्लील तस्वीरें वायरल करने को लेकर आरोप लगाए हैं। और उसे मुख्य संदिग्ध माना जा रहा है।

8/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

रबी पीरजादा पीएम मोदी को सांप दिखाकर धमकी देने को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं।

9/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

वह सांप, मगरमच्छ जैसे कई जानवरों के साथ एक वीडियो में नजर आई थीं और पीएम मोदी को जानवर दिखाकर धमकी देने की कोशिश की थी।

10/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

सांप के बाद पीरजादा ने बम वाली जैकेट पहनकर आत्मघाती हमले की बात करते हुए भी पीएम मोदी को धमकी दी थी। इस हरकत के लिए रबी पीरजादा को सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना भी करना पड़ा था।

 

Chandrayaan 3