लाइव टीवी

ई बिहार है भइया! यहां गड्ढों में सड़क है, लोगों को याद आया जंगलराज

Updated Jun 24, 2022 | 17:20 IST |

Bihar Road Video: बिहार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक सड़क नजर आ रही है, जिसमें कई सारे गड्ढे हैं। गड्ढों का साइज इतना बड़ा है, और इनकी संख्या इतनी ज्यादा है कि लोग हैरान हैं। Tejashwi Yadav और Prashant Kishor ने नीतीश सरकार पर सवाल उठाए हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • बिहार की सड़क का वीडियो वायरल
  • सड़क पर दिखाई दे रहे गड्ढे ही गड्ढे
  • नेशनल हाइवे-227 का वीडियो

Bihar Road Video: बिहार के मधुबनी जिले से गुजरने वाले नेशनल हाइवे-227 का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद राज्य की नीतीश कुमार सरकार पर सवाल उठ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेशनल हाइवे पर सड़क कम गड्ढे ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। आश्चर्य की बात यह है कि नेशनल हाइवे पर 100 फीट तक का गड्ढा है। सड़क से छोटी गाड़ियों के अलावा ट्रक, डंपर जैसे बड़े वाहन गुजरते हैं। इससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

ड्रोन से रिकॉर्ड किया गया वीडियो

बता दें कि यह सड़क कलुआही-बासोपट्टी-हरलाखी से गुजरने वाला मुख्य मार्ग है। ड्रोन से रिकॉर्ड किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर काफी बड़े-बड़े गड्ढे दिखाई दे रहे हैं। कई जगह तो सड़क ही नहीं दिख रही है, सिर्फ गड्ढों में पानी भरा नजर आ रहा है। सड़क को ऐसी हालत को लेकर स्थानीय लोग काफी नाराज हैं। लोगों का कहना है कि साल 2015 के बाद से सड़क पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है। सड़क की सबसे बुरी हालत मानसी पट्‌टी से लेकर कलना तक की है। ड्रोन से बनाए गए वीडियो को देखकर डर लग रहा है। ऐसा लगता है कि कभी भी भयानक हादसा हो सकता है।