लाइव टीवी

OMG: बकरीद पर एक ही ऑटो में बैठकर निकले 27 लोग, पुलिस ने देखा तो रह गई सन्न

Updated Jul 11, 2022 | 14:08 IST |

One Auto 27 Passengers: ऑटो काफी तेज रफ्तार में जा रहा थी। पुलिस ने देखा तो ऑटो ओवरलोडेड दिख रही थी। इसके बाद जब पुलिस ने ऑटो रुकवाकर अंदर का नजारा देखा तो उसको अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हुआ।

Loading ...
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के फतेहपुर का वीडियो आया सामने
  • एक ऑटो में 4 की जगह बैठे 27 लोग
  • भीतर का नजारा देख पुलिस रह गई दंग

One Auto 27 Passengers: बकरीद के दिन उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक हैरान करने वाला नजारा देखने को मिला। इस नजारे को देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए। बकरीद के मौते पर यातायात को संचालित कर रही पुलिस की टीम ने जब एक ऑटो रुकवाई तो उसके होश ही उड़ गए। दरअसल, ऑटो काफी तेज रफ्तार में जा रहा थी। पुलिस ने देखा तो ऑटो ओवरलोडेड दिख रही थी। इसके बाद जब पुलिस ने ऑटो रुकवाकर अंदर का नजारा देखा तो उसको अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हुआ।

नमाज अदा कर वापस जा रहे थे लोग

मामला फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र का है। यहां ललौली चौराहे पर पुलिस की टीम ने एक ऑटो रुकवाई। ऑटो ड्राइवर काफी तेज गति से गाड़ी चला रहा था। पुलिस ने जब चेकिंग की तो ऑटो में से ड्राइवर समेत कुल 27 लोग सवार थे। पुलिस ने एक-एक करके सबको बाहर निकाला। ऑटो में बैठे सभी लोग महरहा गांव के रहने वाले थे। सारे लोग बकरीद की नमाज अदा करके अपने गांव जा रहे थे। जिस ऑटो में ड्राइवर समेत सिर्फ चार लोगों के बैठने की जगह होती है, उसमें कई गुना ज्यादा लोग सवार थे। इसके बाद पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को जोरदार फटकार लगाई और ऑटो को सीज कर दिया।