लाइव टीवी

Firing in Varanasi: वाराणसी में बदमाशों की दबंगई! मोबाइल ठीक करने के पैसे मांगने पर दुकानदार को मारी गोली

Updated Sep 01, 2022 | 16:52 IST

Varanasi Police: वाराणसी में बदमाशों ने एक दुकानदार को गोली मार दी है। मोबाइल की मरम्मत के पैसे मांगने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
वाराणसी में मोबाइल का ग्लास बदलाकर पैसे मांगने पर मारी गोली
मुख्य बातें
  • सरोखनपुर के शरद त्रिपाठी को बदमाशों ने मारी है गोली
  • अपने मकान में ही मोबाइल मरम्मत की दुकान चलाता है 23 वर्षीय शरद
  • युवक के दाहिने पैर में लगी है गोली

Firing in Varanasi: वाराणसी में अपराधियों के हौसल बुलंद हैं। छोटी-छोटी बात पर अपराधी दूसरों का खून बहा रहे हैं। ताजा मामला चंदन शहीद मार्ग पर का है। यहां एक दुकानदार को अपराधियों ने गोली मार दी है। घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। दरअसल, सरोखनपुर के रहने वाले शरद त्रिपाठी ने अपने मकान में ही मोबाइल मरम्मत की दुकान खोल रखी है।

उनकी दुकान पर बाइक सवार तीन लोग आए। इन तीनों में से एक शख्स ने अपने मोबाइल पर टेंपर्ड ग्लास लगवाया। जब शरद ने टेंपर्ड ग्लास लगवाने का पैसा मांगा तो तीनों अपराधियों ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। 

स्थानीय लोगों के दौड़ने पर भागे बदमाश

पैसों को लेकर हो रहे विवाद के बीच एक बदमाश ने तमंचा निकाल शरद को गोली मार दी। गोली शरद के दाहिने पैर लगी है। फायरिंग की आवाज सुनते ही आवास के लोग शरद की दुकान की ओर दौड़ पड़े, जिसके बाद तीनों बदमाश वहां से भाग निकले। आसपास के दुकानदारों ने घायल को एंबुलेंस बुलवाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) ले गए। वहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सीओ और प्रभारी निरीक्षक ने ली वारदात की जानकारी

सूचना मिलने के बाद सीओ शुभम तोंदी, प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे। यहां इन दोनों ने घायल दुकानदार से घटना से जुड़ी जानकारी ली। उसके छोटे भाई हर्ष त्रिपाठी की तहरीर पर पुलिस ने दाउदपुर निवासी अतुल शुक्ला एवं दो अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अतुल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। सीओ एवं प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि, जल्द ही तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि, अतुल के घर पर पुलिस ने दबिश दी थी, लेकिन आरोपी घर पर नहीं था। उसकी गिरफ्तारी के बाद उसके दो साथियों के बारे में भी पुलिस को जानकारी हासिल हो जाएगी। उसके बाद उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।