लाइव टीवी

Varanasi News: दोस्‍त के साथ जन्‍मदिन मनाने आए छात्र ने पहले खिंचाई ढेर सारी फोटो, फिर गंगा में लगा दी छलांग

Updated Jul 17, 2022 | 22:02 IST

Varanasi News: अपने दोस्‍त को लेकर राजघाट पर अपना जन्‍मदिन मनाने आए एक छात्र ने गांगा में कूद गया। इससे पहले उसने अपने दोस्‍त से के साथ कई फोटो खिंचाई साथ ही अपनी भी सेल्‍फी ली। दोस्‍त ने बताया कि, वह कूदने से पहले किसी के साथ चैटिंग कर रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जन्‍मदिन पर छात्र ने गंगा में लगा दी छलांग (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • जन्‍मदिन मनाने के लिए दोस्‍त के साथ राजघाट आया था छात्र
  • पिता व दोस्‍त का कहना सुबह से ही काफी खुश नजर आ रहा था छात्र
  • पुल से कूदने से पहले छात्र ने दोस्‍त के साथ खिंचाई थी खूब सारी फोटो

Varanasi News: अपना जन्‍मदिन मनाने के लिए बीकॉम का एक छात्र अपने दोस्‍त के साथ राजघाट पुल पहुंचा। इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे छात्र ने अपने दोस्‍त के साथ कई फोटो खिंचाई साथ ही अपनी भी सेल्‍फी ली। इसके बाद वह अपने दोस्‍त को मोबाइल में फोटो देखता छोड़ रेलिंग से चढ़कर गंगा में कूद गया। दूसरे दोस्‍त को कुछ समझ में ही नहीं आया कि क्‍या हुआ, जब समझ आया तो शोर मचाना शुरू किया। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना के बाद से ही आदमपुर पुलिस एनडीआरएफ और निजी गोताखोरों की मदद से खोजबीन कर रही है, लेकिन अभी तक युवक का पता नहीं चल पाया है।  

गंगा में कूदने वाले युवक की पहचान जैतपुरा थाना अंतर्गत संजय नगर कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय आकाश के रूप में हुई है। युवक के परिजनों ने बताया कि, शनिवार को उसका जन्मदिन था, वह काफी खुश नजर आ रहा था। वहीं पिता राजेंद्र यादव ने बताया कि, उसने अपने दोस्‍तों के साथ जन्मदिन मनाने के लिए उससे दो हजार रुपये भी मांगे थे। पैसा लेकर वह चला गया। दोपहर दो बजे जब घर वालों ने आकाश को फोन किया तो उन्‍हें घटना की जानकारी मिली।

छात्र व्हाट्सएप पर लगातार कर रहा था किसी से चैट

पुलिस पूछताछ में आकाश के दोस्त अनीश यादव ने बताया कि, वह मुझे राजघाट लेकर आया था। यहां आने पर उसने मुझसे अच्छी फोटो लेने को कहा। साथ में अपने मोबाइल से भी उसने कई सेल्फी ली। इसके बाद मैं अपने मोबाइल में फोटो देख रहा था कि, आकाश रेलिंग पर चढ़ा और गंगा में कूद गया। अनीश ने बताया कि, आकाश ने सुबह फोन कर उससे स्‍पेशल बर्थ डे पार्टी का वादा किया था। राजघाट आने से पहले दोनों एक रेस्टोरेंट जाकर लंच भी किया था, जिसके बाद वह राजघाट पुल आया। अनीश ने यह भी बताया कि, राजघाट पुल पहुंचने के बाद आकाश व्हाट्सएप पर किसी से चैट कर रहा था। इस दौरान उसने फोटो भी खींच कर उसको भेजा था। इसके बाद वह कूद गया। आकाश ने अपना मोबाइल अपनी जेब में रखा था, इसलिए अभी तक पता नहीं चल पाया है कि, इसके साथ उसने चैटिंग की थी।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।