लाइव टीवी

Varanasi Ganga Ghat: जिद ने ले ली जान! वाराणसी में नशे में धुत दो दोस्त गंगा स्नान करने पहुंचे फिर हुआ ऐसा

Updated Aug 09, 2022 | 22:16 IST

Man Drowned in Varanasi Ganga Ghat: नशे में धुत होटल मैनेजर की जिद की वजह से उसकी जान पर संकट है। मंगलवार की अल सुबह शराब के नशे में वह गंगा स्नान करने की जिद कर घाट पर पहुंचा। यहां अपने दोस्त के साथ नदी में नहाने लगा और दोनों डूबने लगे। लोगों ने उसके दोस्त को बचा लिया, लेकिन होटल मैनेजर नदी में डूब गया। गोताखोर उसकी तलाश कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नशे में गंगा स्नान कर रहा होटल मैनेजर डूबा
मुख्य बातें
  • वाराणसी के भेलुपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महमूरगंज इलाका स्थित होटल में काम करता था युवक
  • मूलरूप से बोकारो के रहने वाले 32 वर्षीय उज्ज्वल कुमार की तलाश जारी
  • नगवा स्थित रविदास घाट पर बाइक खड़ी कर गंगा स्नान करने गए थे तीन दोस्त

Ganga Ghat News: शहर के नगवा स्थित रविदास घाट पर मंगलवार की अल सुबह गंगा स्नान के दौरान एक युवक डूब गया। जबकि उसके साथी को लोगों ने डूबने से बचा लिया। नदी में डूबे युवक की पहचान भेलुपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महमूरगंज स्थित एक होटल के मैनेजर 32 वर्षीय उज्ज्वल कुमार के रूप में हुई है। उज्ज्वल ने सोमवार की देर रात अपने साथियों सुंदरम और रितेश मिश्रा के साथ शराब पी थे। 

नशे में धुत उज्ज्वल अपने दोस्तों से गंगा घाट चलने की जिद करने लगा। तीनों दोस्त बाइक पर सवार होकर गंगा घाट पहुंचे। यहां बाइक घाट किनारे खड़ी कर दी। उज्ज्वल ने गंगा स्नान करने की जिद पकड़ ली। इस पर उज्ज्वल और सुंदरम गंगा स्नान करने के लिए नदी में उतर गए। 

नाविकों ने पानी गहरा होने की दी थी चेतावनी

नशे में धुत उज्ज्वल और सुंदरम को जब नदी में उतरते नाविकों ने देखा तो उन लोगों ने उन दोनों को गहरे पानी को लेकर चेतावनी दी। गंगा स्नान करने से मना किया, लेकिन दोनों ने उनकी बात नहीं मानी। कुछ ही देर में उज्ज्वल और सुंदरम डूबने लगे। दोस्त रितेश ने शोर मचाया, जिस पर नाविकों ने सुंदरम को गहरे पानी से बाहर निकाल लिया। वहीं, उज्ज्वल डूब गया। 

उज्ज्वल की तलाश जारी

नगवा चौकी प्रभारी प्रभाकर सिंह का कहना है कि उज्ज्वल मूलरूप से बोकारो स्टील सिटी (झारखंड) का रहने वाला था। उसकी शादी भी नहीं हुई थी। चौकी प्रभारी का कहना है कि उज्ज्वल होटल में काम करने वाले जन्सा खरगूपुर निवासी रितेश और कानपुर निवासी सुंदरम के साथ घाट पर आया था। पुलिस की ओर से सूचना मिलने पर उज्ज्वल के पिता नरेंद्र कुमार परिजनों के साथ वाराणसी पहुंच गए हैं। बताया कि फिलहाल गोताखोर लगातार नदी में उज्जवल की तलाश कर रहे हैं। उसके नहीं मिलने से पिता एवं अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।