लाइव टीवी

Varanasi News: वाराणसी के परिवार ने पड़ोसी पर लगाया पालतू कुत्ते के मर्डर का आरोप, थाने में दर्ज करवाया मामला

Updated Aug 24, 2022 | 20:34 IST

Varanasi News : एक शख्स ने पड़ोसी सहित 5 लोगों पर अपने पेट डॉग के मर्डर का केस दर्ज करवाने के लिए सिगरा थाने में शिकायत दी है। मामला शहर के परेड कोठी इलाके का है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
वाराणसी के परिवार का आरोप, पड़ोसी ने किया कुत्ते का मर्डर (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • पेट डॉग की हत्या का पड़ोसी पर लगाया आरोप
  • पशु चिकित्सकों ने जहर देने की पुष्टि की
  • पुलिस पीडि़त के आरोपों की कर रही जांच

Varanasi News : बाबा काशी विश्वनाथ की नगरी बनारस में एक अनूठी तहरीर चर्चा का विषय बनी हुई है। एक शख्स ने पड़ोसी सहित 5 लोगों पर अपने पेट डॉग के मर्डर का केस दर्ज करवाने के लिए सिगरा थाने में शिकायत दी है। मामला शहर के परेड कोठी इलाके का है। इसमें हैरानी की बात तो ये है कि पशु चिकित्सा विभाग ने डॉग की पॉइजन से मौत के मामले पर मुहर भी लगा दी है।

इधर, पुलिस का कहना है कि शहर के एक शख्स ने अपने पेट डॉग को जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दी है। मामले की जांच में आरोपों की पुष्टि होने के बाद आरोपी के खिलाफ पशु अत्याचार अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। अब पुलिस आगे की कार्रवाई करने की तैयारी में है।  

आरोप: पेट डॉग को पॉइजन मिला नॉनवेज खिलाया

पुलिस के मुताबिक इलाके के परेड कोठी स्थित एक गेस्ट हाउस संचालक अनिल जयसवाल ने अपने पड़ोसी संतोष केशरी के साथ 5 लोगों के ऊपर अपने पेट डॉग की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस को अनिल ने बताया कि गत 22 अगस्त को दोपहर में उनके पेट डॉग की अचानक तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद जब उसे वेटरनरी हॉस्पिटल ले जाया गया। अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने उसकी जांच कर बताया कि इसे पॉइजन दिया गया है। इसके बाद चिकित्सकों ने उसका इलाज कर जान बचाने की कोशिश की, मगर डॉग नहीं बच सका और उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक पीड़ित अनिल ने बताया कि उसकी पड़ोसी के साथ आए दिन कहासुनी होती थी। कई बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ने के चलते वे थाने भी पहुंचे हैं। मगर हर बार उनकी सुलह हो जाती थी। पुलिस के मुताबिक अनिल ने शंका जताते हुए पड़ोसी पर आरोप लगाया है कि पुरानी रंजिश के चलते उसके पेट डॉग को पॉइजन मिक्स करके नॉनवेज खिला दिया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। इधर, अनिल ने थाने में शिकायत तो दे दी है, मगर उसे अब कार्रवाई का इंतजार है। वहीं पुलिस का कहना है कि अनिल के आरोपों की सत्यता की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।