लाइव टीवी

Varanasi: महिला ने खुद पर पेट्रोल उड़ेल किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिसकर्मियों ने बचाया, कोतवाल पर गंभीर आरोप

Updated Sep 19, 2022 | 21:40 IST

Varanasi News: चंदौली पुलिस लाइन में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने सुबह पुलिस लाइन के गेट पर पहुंचकर आत्‍मदाह करने का प्रयास किया। गेट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने महिला को बचा लिया। महिला ने चकिया कोतवाल पर पक्षपात और प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुलिस प्रताड़ना से परेशान महिला ने किया आत्‍मदाह का प्रयास
मुख्य बातें
  • सोमवार सुबह करीब 9 बजे पुलिस लाइन पहुंची थी महिला
  • चकिया कोतवाल पर लगाया पक्षपात और प्रताड़ना का आरोप
  • एसपी ने चकिया सीओ को सौंपी पूरे मामले की जांच की जिम्‍मेदारी

Varanasi News: चंदौली पुलिस लाइन में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला खुद पर पेट्रोल छिड़कर आग लगाने लगी। यह देख गेट पर तैनात पुलिस कर्मियों ने महिला को समय रहते पकड़ कर उससे माचिस छीन ली। बताया जा रहा है कि, महिला चकिया कोतवाल की कार्यशैली से परेशान थी। महिला ने कोतवाल पर पक्षपात करने समेत कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। महिला की पहचान चकिया कोतवाली थाना क्षेत्र के सैदूपुर गांव निवासी के रूप में हुई है।

यह पूरी घटना सोमवार सुबह 9 बजे की है। पुलिस लाइन में आम दिनों की तरह ही आवाजाही हो रही थी। साथ ही गेट पर सुरक्षा के लिए दो पुलिसकर्मी भी तैनात थे। तभी वहीं पर 38 वर्षीय महिला बोतल में पेट्रोल लेकर पहुंचती है और गेट के सामने ही खुद पर पेट्रोल उड़ेल कर आग लगाने का प्रयास करने लगती है। माचिस जलती इससे पहले ही वहां खड़े पुलिसकर्मियों की महिला पर नजर पड़ गई और उससे माचिस छीन ली।

एसपी ने दिए कोतवाल के खिलाफ जांच के आदेश

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि, उसका गांव में जमीन संबंधी विवाद चल रहा है। इस मामले में न्‍याय करने की जगह चकिया कोतवाल पक्षपात करते हुए उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। महिला ने बताया कि, इस प्रताड़ना और पक्षपात से परेशान होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। इस मामले में सदर कोतवाली पुलिस ने अभी महिला को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई करने में जुटी है। वहीं, पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि, पुलिस लाइन के सामने आत्मदाह का प्रयास कर रही महिला को बचा लिया गया है। महिला ने पूछताछ में चकिया कोतवाल पर कई आरोप लगाए हैं। इस मामले की जांच के लिए सीओ चकिया को निर्देशित किया गया है। जांच पूरी होने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।