लाइव टीवी

ज्ञानवापी में फव्वारा बनाने के लिए 'शिवलिंग' में ड्रिल से छेद हुआ, चौंकाने वाला खुलासा

Updated May 26, 2022 | 22:54 IST

वाराणसी की जिला अदालत में हिंदू पक्ष ने जज से कहा कि उसके पास पुख्ता सबूत है कि शिवलिंग में छेद कर फव्वारा बनाने की कोशिश की गई।

Loading ...
मुख्य बातें
  • शिवलिंग के साथ छेड़छाड़
  • मुस्लिम पक्ष ने कहा अफवाह फैलाया जा रहा है
  • अब इस मसले पर 30 मई को होगी सुनवाई

ज्ञानवापी विवादित ढाँचे के वजूखाने में मिले शिवलिंग को लेकर हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। सीएनएन-18 से बातचीत में उन्होंने बताया कि वजूखाने में मौजूद शिवलिंग को तोड़कर उसे फव्वारा बनाने का प्रयास हुआ है जिसका पता कुछ दिन पहले चला जब ये लोग फाउंटेन बनाने के लिए निर्मित ढाँचे को अपने साथ ले जा रहे थे।

शिवलिंग के साथ छेड़छाड़
हिंदू पक्ष के वकील का दावा है कि 'शिवलिंग से छेड़छाड़ हुई है। कोर्ट के फैसले से पहले सबूत मिटाने की साजिश ?'आजतक मुस्लिम पक्ष ने एक दस्तावेज दाखिल नहीं किया, ये कहते हैं ज्ञानवापी में नमाज होती है मगर कब से हो रही है ये नहीं बताते हैं। हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन ने कहा कि सर्वे की रिपोर्ट से साफ है कि मुस्लिम पक्ष के पास कहने के लिए कुछ बचा नहीं है लिहाजा वो दिग्भ्रमित करने वाली बात कर रहे हैं। शिवलिंग को फव्वारा बनाने की कोशिश की गई। ये तो गनीमत थी कि सीआरपीएफ के जवानों ने मुस्लिम पक्ष की साजिश को नाकाम कर दिया। 

Gyanvapi Mosque Court News: अब अगली सुनवाई 30 मई को, हिंदू और मुस्लिम पक्ष ने पेश की दलीलें

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।