लाइव टीवी

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय ने नए हेयर स्टाइल से 96 साल की उम्र में सबको चौंकाया, फैंस को भाया

Updated Jun 25, 2022 | 18:10 IST

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय (Queen Elizabeth II) 96 साल की उम्र में सम्राज्ञी के तौर पर 71वें वर्ष की शुरुआत की और इस मौके पर नए हेयरस्टाइल से सबको चौंका दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय नए अंदाज में (तस्वीर-एएनआई के ट्वीट से))

वॉशिंगटन (अमेरिका) : ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय (Queen Elizabeth II) एक नए अंदाज में सम्राज्ञी (Monarch) के रूप में अपने 71वें वर्ष की शुरुआत कर रही हैं। इस महीने की शुरुआत में अपने प्लेटिनम जुबली समारोह के बाद, लगता है कि महारानी ने अपने खास रूप को बदल दिया है, जैसा कि बुधवार को विंडसर कैसल द्वारा सार्वजनिक की गई इमेज में उनके अपने नए हेयरस्टाइल से पता चलता है।

एएनआई के मुताबिक 96 साल की महारानी की सिल्वर स्ट्रेंड्स नई तस्वीरों में साइड और बैक पर काफी छोटी दिखाई देती हैं, जिसे शाही परिवार के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने भी शेयर किया गया है। इस पर एक फैंस ने कॉमेंट किया, मुझे रानी का नया हेयरस्टाइल बहुत पसंद है!!!" जबकि दूसरे ने कहा कि रानी अद्भुत लग रही हैं! उनका नया समर हेयरडू एकदम सही लग रहा है।

अपनी पुस्तक के संशोधित संस्करण में, "द अदर साइड ऑफ द कॉइन: द क्वीन, द ड्रेसर एंड द वॉर्डरोब", एंजेला केली, महामहिम की एक निजी सहायक, महामारी के दौरान नाई के अतिरिक्त कार्य को संभालने पर चर्चा करती है। उन्होंने लिखा कि मार्च 2020 के बाद से मैंने हर हफ्ते महारानी के बालों को धोया, सेट किया और स्टाइल किया और जरूरत पड़ने पर ट्रिम भी किया। मेरी टीम ने इसका नाम केली सैलून रखा। उन्होंने कहा कि पहले दो हफ्तों के दौरान, मैं कांप रही थी। मैंने रॉयल यॉट ब्रिटानिया में सवार होने से पहले केवल एक या दो बार उनके हेयर ड्रेस किए थे। महारानी बहुत दयालु हैं क्योंकि उन्होंने मुझे रोलर्स लगाने के लिए बहुत विशिष्ट तरीके से सलाह दी थी।

 उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे मेरा आत्मविश्वास बढ़ा, मुझे भरोसा हुआ कि रानी ने सोचा कि मैं एक प्रोफेशनल हूं और मुझ पर चिल्लाने लगी, 'ऐसा मत करो, इसे इस तरह करो। यह सही है, आप समझे गए? इसे मत बदलो, उन्होंने कहना जारी रखा। मैं सोच रही थी, भगवान, मुझे एक जिन और टॉनिक चाहिए। जब रानी ड्रायर के नीचे थी, मैंने उनसे कहा कि मैं एक कठोर पेय के लिए तैयार हूं क्योंकि यह बहुत तनावपूर्ण है, यह आपके लिए सही हो रहा है। लंबे समय तक शाही सहयोगी ने यह भी बताया कि वह हेयरस्प्रे की एक पूरी कैन का उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए करेगी कि यह सप्ताह तक चले।