लाइव टीवी

Pakistan Crime News: एक लाख रुपए के लिए बेटी को बेच रहा था पिता, विरोध करने पर पत्नी को मौत के घाट उतारा

Updated May 29, 2022 | 14:14 IST

Pakistan Crime News: पाकिस्तान के लकी शाह सदर इलाके में जुल्फिकार जिस्कानी नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी बबली जिस्कानी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पाकिस्तान में पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान में पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार
  • आरोपी पति ने गला घोंटकर की पत्नी की हत्या
  • बेटी को बेचने का महिला कर रही थी विरोध

Pakistan Crime News: पाकिस्तान में एक शख्स को अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। उस पत्नी का कसूर बस इतना सा था कि वो अपने बेटी को बेचे जाने का विरोध कर रही थी। दरअसल शख्स अच्छी कीमत लेकर अपनी कम उम्र की बेटी की शादी कराना चाह रहा था, जिसका उसकी पत्नी ने विरोध किया। 

पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

मामला पाकिस्तान के लकी शाह सदर इलाके का है और शख्स का नाम जुल्फिकार जिस्कानी है, जिसने अपनी पत्नी बबली जिस्कानी की हत्या कर दी। डॉन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के भाई मुनव्वर जिस्कानी ने पुलिस को बताया कि जुल्फिकार ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी बेटी हुमेरा को शादी के लिए एक व्यक्ति को सौंपने की कीमत 1,00,000 रुपए लगाई थी। 

एक लाख रुपए में बेटी को बेच रहा था पिता

आगरा में पति बना हैवान, सोते समय कर दी पत्नी की हत्या, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह

साथ ही मुनव्वर ने पुलिस को बताया कि जुल्फिकार ने अपनी दो दूसरी बेटियों को भी पैसों के लिए बेच दिया था. छछार थाने के थाना प्रभारी (एसएचओ) साजिद गंभीर ने कहा कि बबली जिसकानी के भाई मुनव्वर की शिकायत पर संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है। डॉन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार अधिकारी ने ये भी कहा कि कथित हत्या के संबंध में जल्द ही जांच शुरू की जाएगी। सहवान अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद बबली जिस्कानी का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

Jaipur Crime News: जयपुर में पत्नी पर पति की हत्या का शक, परिवार वालों ने थाने में दर्ज कराया मामला