लाइव टीवी

Balakot Airstrike : बालाकोट की तीसरी बरसी पर बेइज्जती भूलकर पाक पीएम इमरान खान दे रहे भारत को जंग की धमकी

Updated Feb 27, 2022 | 19:32 IST

Imran Khan is threatening India:भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान के राष्ट्रपति इमरान खान ने बालाकोट एयर स्ट्राइक की तीसरी बरसी पर ट्वीट कर भारत को धमकी दी है।

Loading ...
बालाकोट एयर स्ट्राइक की तीसरी बरसी पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति इमरान खान ने ट्वीट किया है

Imran Khan on Balakot Airstrike: दुनिया भर की निगाहें इस वक्त रूस और यूक्रेन की लड़ाई पर टिकी हैं और वहां हो रहीं सारी गतिविधियों पर लोग ध्यान लगाए हैं वहीं भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के राष्ट्रपति इमरान खान रूस के दौरे पर हैं, इस बीच इमरान खान ने भारत को लेकर एक ट्वीट किया है।

गौर हो कि  26 फरवरी 2019 रात के करीब 3.00 बजे थे जब IAF के 12 मिराज 2000 फाइटर जेट लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पार कर पाकिस्तान की सीमा में दाखिल हुए और बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया था बाद में इसे बालाकोट एयर स्ट्राइक (Balakot Airstrike) के नाम से जाना गया।

वहीं बालाकोट एयर स्ट्राइक की तीसरी बरसी पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति इमरान खान ने ट्वीट करके भारत को धमकाने की कोशिश की है।

अपने ट्वीट में इमरान खान ने लिखा कि मैंने हमेशा बातचीत और कूटनीति के माध्यम से संघर्ष समाधान में विश्वास किया है। लेकिन कभी भी इसे कमजोरी के संकेत के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए। जैसा कि हमने 27 फरवरी 2019 को भारत को करके दिखाया है।

भारत ने बालाकोट एयर स्ट्राइक के जरिए पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों को तहस-नहस कर दिया था

इसके साथ ही एक और एक ट्वीट में इमरान खान ने लिखा कि हम अपने देश और अपने राष्ट्र की सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दृढ़ और अडिग हैं। गौर हो कि पुलवामा हमले के बाद भारत ने बालाकोट एयर स्ट्राइक के जरिए पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों को तहस-नहस कर दिया था। भारत ने बालाकोट एयर स्ट्राइक को 26 फरवरी 2019 को अंजाम दिया था।