लाइव टीवी

इमरान खान की तीसरी बीवी से भी अनबन! पाकिस्‍तान में अटकलों का बाजार गर्म

Updated Feb 14, 2022 | 00:16 IST

पाकिस्‍तान में इस बात को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है कि इमरान खान की उनकी तीसरी पत्‍नी बुशरा बीबी से भी नहीं बन रही है और दोनों के बीच मतभेद बढ़ते जा रहे हैं। इन सबके बीच बुशरा बीबी की एक करीबी दोस्‍त ने ट्वीट किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बुशरा बीबी इमरान खान की तीसरी पत्‍नी हैं, उनके निकाह की खबर फरवरी 2018 में सामने आई थी

इस्लामाबाद : पाकिस्तान की प्रथम महिला बुशरा बीबी की एक करीबी दोस्त ने प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पत्नी के बीच किसी भी तरह के मतभेद की अफवाहों को रविवार को खारिज कर दिया और स्पष्ट किया कि दंपती एक साथ रह रहे हैं।

बुशरा बीबी की करीबी दोस्त फराह खान ने ट्विटर पर कहा कि प्रथम महिला (फर्स्ट लेडी) अपने पति प्रधानमंत्री खान के साथ यहां बानी गाला स्थित आवास पर रह रही हैं। उन्होंने कहा, 'दंपति के बारे में व्हाट्सएप संदेशों के माध्यम से झूठ फैलाया जा रहा है।'

इमरान खान ने 65 की उम्र में शुरू की थी जीवन की 'तीसरी पारी', ऐसी है PAK पीएम की निजी जिंदगी

बुशरा बीबी की दोस्‍त ने दी नसीहत

उन्होंने कहा, 'प्रथम महिला मेरे घर में नहीं, बल्कि इस्लामाबाद के बानी गाला में रहती है।' उन्होंने प्रधानमंत्री के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को उनके निजी जीवन के बारे में झूठ नहीं फैलाने की नसीहत दी।

खान के प्रवक्ता शाहबाज गिल ने शनिवार को प्रधानमंत्री और उनकी पत्नी के बीच किसी तरह के मतभेद की सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों को खारिज कर दिया था। उन्होंने ट्वीट किया था, 'प्रथम महिला के बारे में झूठी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। प्रथम महिला और प्रधानमंत्री दोनों इस्लामाबाद में मौजूद हैं।' बुशरा बीबी इमरान खान की तीसरी पत्नी हैं।