लाइव टीवी

Imran Khan:अविश्वास प्रस्ताव से पहले ही बगावत का सामना कर रहे पाक पीएम इमरान खान

Updated Mar 18, 2022 | 15:20 IST

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, एक चौंकाने वाले खुलासे में, पीटीआई के रमेश कुमार ने दावा किया कि तीन संघीय मंत्रियों सहित सदन के 33 सदस्यों ने सत्तारूढ़ दल छोड़ दिया है और प्रधानमंत्री को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।

Loading ...
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के सामने अविश्वास प्रस्ताव से पहले ही बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के सामने अविश्वास प्रस्ताव से पहले ही बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है, क्योंकि सत्ताधारी पीटीआई के करीब दो दर्जन असंतुष्ट एमएनए उनके खिलाफ खुलकर सामने आ गए हैं।द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, संघीय राजधानी में सिंध हाउस में शरण लेते हुए, इनमें से कई एमएनए ने विभिन्न मीडिया आउटलेट्स को साक्षात्कार दिया, जिसमें कहा गया है कि उन्होंने सत्ताधारी पार्टी से नाता तोड़ लिया है और वे पीटीआई के टिकट पर अगला चुनाव नहीं लड़ेंगे।

सिंध हाउस में शरण लेने के अपने कारण को साझा करते हुए, कुमार ने कहा कि उन्होंने सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह से सुरक्षा मांगी थी, जब उनकी पत्नी को पार्लियामेंट लॉज में धमकी दी गई थी।

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने बताया कि एमएनए नूर आलम खान लंबे समय से अपनी असहमति व्यक्त कर रहे थे और यहां तक कि खान सहित सत्ता पक्ष की पहली तीन पंक्तियों में बैठे सांसदों के नाम एग्जिट कंट्रोल लिस्ट में रखने के लिए कहा था।

आप आलू-टमाटर की कीमत तय करने लिए PM नहीं बने हैं, विपक्ष ने इमरान खान को घेरा

पीटीआई से अलग हुए सदस्य राजा रियाज ने खुलासा किया कि सत्तारूढ़ दल के लगभग 24 असंतुष्ट एमएनए सिंध हाउस में रह रहे हैं। वे अपने खिलाफ सरकारी कार्रवाई के डर से ऐसा कर रहे हैं, जैसा कि उन्होंने देखा था, जब इस्लामाबाद पुलिस ने एक सप्ताह पहले संसद लॉज पर छापा मारा था।रियाज ने आगे कहा कि सांसद लापता या गायब नहीं हुए हैं, बल्कि वे इस्लामाबाद में ही हैं, उनका खान और उनकी सरकार की नीतियों से मतभेद है। उन्होंने कहा, पीटीआई की मुश्किलें उसके अक्षम सलाहकारों और सहायकों की वजह से हैं।