लाइव टीवी

ISKCON Temple Attack: बांग्लादेश में ढाका के इस्कॉन 'राधाकांता मंदिर' पर होली के दिन हमला, कई घायल 

Updated Mar 18, 2022 | 14:06 IST

Bangladesh ISKCON Temple News: बांग्लादेश में एक बार फिर कट्टरपंथियों ने हिंदू मंदिर को निशाना बनाया है मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक इस बार ढाका में स्थित इस्कॉन (ISKON) राधाकांता मंदिर पर गुरुवार शाम भीड़ ने धावा बोल दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बांग्लादेश से एक बार फिर मंदिर में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है

Bangladesh ISKCON Temple Attack: बांग्लादेश सरकार के सुरक्षा के  तमाम दावों के बावजूद वहां अल्पसंख्यक हिंदू कट्टरपंथियों को फिर एक बार फिर निशाने पर लिया गया है, कट्टरपंथियों ने हिंदू मंदिर को निशाना बनाया है मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक इस बार बांग्लादेश की राजधानी ढाका में स्थित इस्कॉन राधाकांता मंदिर पर गुरुवार शाम भीड़ ने धावा बोल दिया।

बांग्लादेश से एक बार फिर मंदिर में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है यहां कुछ चरमपंथियों ने इस्कॉन मंदिर पर हमला किया है, मंदिर ढाका के वारी में 222 लाल मोहन साहा स्ट्रीट में बना हुआ है गुरुवार शाम करीब 7 बजे हाजी सैफुल्लाह की अगुवाई में 200 से अधिक लोग मंदिर में जबरन घुसे और तोड़फोड़ शुरू कर दी

बताते हैं कि भीड़ ने मंदिर में लूटपाट भी की इस दौरान मंदिर में मौजूद कुछ लोगों से मारपीट भी की गई, जिस वजह से वह घायल हो गए। हिंदू अमेरिकन फाउंडेशन ने ट्वीट में कहा है, मंदिर पर 150 लोगों की भीड़ ने हमला किया था।

देश में अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय  के कल्याण के लिए काम करने वाले संगठन वॉइस ऑफ बांग्लादेशी हिंदू ने हमले के बाद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही मदद के लिए अपील की है।

अपने ट्वीट में वॉइस ऑफ बांग्लादेश ने लिखा है, 'शब-ए-बारात की रात, चरमपंथी एक बार फिर ढाका के वारी राधाकांता इस्कॉन मंदिर पर हमला कर रहे हैं,हम सभी हिंदुओं से अपील करते हैं कि मंदिर की सुरक्षा करने में अपनी भूमिका निभाएं।' इस ट्विटर हैंडल पर हमले से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर की गई हैं।