लाइव टीवी

जिन्न से बात, काला जादू....रहस्यमयी है बुशरा बीबी की कहानी; अब इमरान को छोड़कर लाहौर पहुंची इमरान की तीसरी पत्नी!

Updated Feb 14, 2022 | 13:45 IST

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी के बारे में इन दिनों कई तरह की बातें कही जा रही है। कहा जा रहा है कि इमरान खान की तीसरी शादी भी खतरे में है।

Loading ...
जिन्न से बात, काला जादू....रहस्यमयी है बुशरा बीबी की कहानी
मुख्य बातें
  • इमरान और उनकी तीसरी पत्नी बुशरा बीबी के बीच झगड़े की खबरें
  • पाकिस्तानी सरकार ने इस तरह की खबरों को किया खारिज
  • मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि बुशरा लाहौर आ गई हैं

लाहौर: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों सियासत के साथ-साथ अपनी निजी जिदंगी में भी संकट से जूझ रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया की मानें इमरान खान और उनकी तीसरी पत्नी बुशरा बीबी के बीच झगड़ा हो गया है। कहा जा रहा है कि बुशरा बीबी इमरान खान के इस्लामाबाद के आलीशान बंगले को छोड़कर लाहौर चली गईं हैं। हालांकि इमरान की पार्टी पीटीआई ने इस खबर का खंडन किया है। बुशरा के घर छोड़ने के बाद पाकिस्तान में इन दिनों कई तरह की बातें चल रही हैं।

इमरान की पहली पत्नी ब्रिटिश नागरिक जेमिमा गोल्डस्मिथ है जिनके दो बेटे हैं। इमरान की दूसरी शादी पत्रकार रेहम खान से हुई थी और यह शादी महज 8 महीने ही चल सकी थी। तीसरी पत्नी बुशरा है जिसकी पहली शादी से पांच बच्चे हैं।

इसलिए करा दिया 20 अधिकारियों का ट्रांसफर

इमरान खान ने अपनी दूसरी बीबी रेहम खान से तलाक लेने के बाद 2018 में बुशरा बीबी से निकाह कर लिया था। खुद को आध्यात्मिक हीलर बताने वाली बुशरा बीबी को काला जादू करने वाला तक बताया जाता है और उसे लेकर कई तरह की बातें कहीं जाती है। कहा जाता है कि इमरान को सत्ता तक पहुंचाने में काफी बड़ा योगदान रहा। बुसरा के गुस्से वाले स्वभाव के बारे में भी काफी बातें कही जाती हैं। कहा जाता है कि एक बार दरवाजा खोलने में देरी होने पर बुशरा ने 20 पाकिस्तानी अधिकारियों का ट्रांसफर करा दिया।

जिन्न से करती है बात!

बुशरा बीबी के बारे में कही तरह की बातें प्रचलित हैं कहा जाता है कि वह चेहरा पढ़ लेती हैं। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की महिला सांसद उज्मा कारदार का एक ऑडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में उज्मा कहती हैं कि बुशरा जिन्नों से बात करती हैं। उज्मा ने दावा किया कि बुशरा का पाकिस्तानी सेना में पूरा दखल रहता है।

सरकार ने खबरों को बताया झूठा

रविवार को, पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान के एक सहयोगी ने चेतावनी दी कि सरकार एक पत्रकार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी, जिसने पाकिस्तान की प्रथम महिला बुशरा बीबी के खिलाफ "अपमानजनक और मनगढ़ंत" बयानबाजी की है। डेली पाकिस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, राजनीतिक संचार पर प्रधानमंत्री के विशेष सहायक शाहबाज गिल ने कहा कि 'फर्स्ट लेडी के बारे में झूठी खबर फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।'