लाइव टीवी

यूक्रेन: कैमरे में कैद हुआ हमला, वीडियो बना रहा था शख्स, तभी हुआ जोरदार धमाका, Watch

Updated Mar 02, 2022 | 20:48 IST

यूक्रेन के खारकीव में हालात काफी खराब हो गए हैं। यहां का एक वीडियो सामने आया है जिसमें हवाई हमला दर्ज हो गया है। एक शख्स वीडियो के माध्यम से अपनी बात कह रहा था, तभी ये हवाई हमला हुआ।

Loading ...
वीडियो में धमाके की आवाज सुनी जा सकती है

यूक्रेन के खारकीव में हालात काफी खराब हो चुके हैं। यहां रूस ने हमले काफी तेज कर दिए हैं। मिसाइलों से लगातार हमले किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो विचलित कर सकता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपना वीडियो बना रहा होता है और कुछ कह रहा होता है तभी थोड़ी देर में एक आवाज आती है और वो ऊपर देखता है। इसके तुरंत बाद एक तेज धमाका हो जाता है और सब धुंआ-धुंआ हो जाता है।

खारकीव में हालात कितने खराब है इसका इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि यूक्रेन में स्थित भारतीय दूतावास ने छात्रों सहित अपने सभी नागरिकों से कहा कि अपनी रक्षा एवं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वे तुरंत खारकीव छोड़ दें। दूतावास ने कहा कि भारतीय नागरिक खारकीव से जल्द से जल्द निकलकर पेसोचिन, बाबाये और बेजलीयुदोव्का पहुंचें जो इसके करीब 16 किलोमीटर के दायरे में है । भारतीय दूतावास ने ट्वीट किया कि हर परिस्थिति में वे इन स्थानों पर आज यूक्रेन के समय अनुसार शाम छह बजे (1800) तक पहुंच जाएं।  दूतावास ने आगे परामर्श में कहा कि जिन्हें वहां से निकलने के लिये कोई वाहन या बस नहीं मिल रही है और जो रेलवे स्टेशन पर हैं, वे पैदल पेसोचिन (11 किलोमीटर) , बाबाये (12 किलोमीटर) और बेजलीयुदोव्का (16 किलोमीटर) पहुंचे।