बिना डाउन पेमेंट दिए सिर्फ 3,999 मासिक किस्त पर खरीदें नई BMW, कल होगी लॉन्च

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 14, 2022 | 12:03 IST

BMW मोटरराड भारत में बिल्कुल नई G 310 RR स्पोर्ट मोटरसाइकिल 15 जुलाई को लॉन्च करने वाली है. ये नई मोटरसाइकिल टीवीएस अपाचे आरआर 310 का रीबेज्ड वर्जन होगी यानी BMW लोगो वाली.

BMW Motorrad To Launch New G 310 RR In India
भारतीय मार्केट के लिए ये मोटरसाइकिल कई बार टीज की जा चुकी है (Image Credit: BMW Motorrad India) 
मुख्य बातें
  • इतनी धांसू डील और कहां मिलेगी
  • बिना डाउन पेमेंट खरीदें ये बाइक
  • हर महीने बनेगी 3,999 रुपये EMI

BMW G 310 RR India Launch: BMW मोटरराड इंडिया 15 जुलाई को नई जी 310 आरआर स्पोर्ट बाइक देश में लॉन्च करने वाली है जो मौजूदा G 310 GS और G 310 R का फेयर्ड वर्जन होगी. भारतीय मार्केट के लिए ये मोटरसाइकिल कई बार टीज की जा चुकी है और कंपनी द्वारा जारी बाइक की झलक देखकर साफ होता है कि ये टीवीएस अपाचे आरआर 310 स्पोर्ट बाइक का रीबेज्ड वर्जन होगी. कहने का मतलब टीवीएस की इस बाइक को BMW अपने लोगो के साथ मार्केट में उतारने वाली है, इसकी वजह ये है कि इस बाइक को दोनों कंपनियों ने साथ मिलकर तैयार किया है. 

अपाचे आरआर 310 से लिए जाएंगे पुर्जे 

नई BMW जी 310 आरआर का वर्चुअल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर अपाचे जैसा ही होगा. हालांकि इसके ग्राफिक्स सामान्य से अलग होने वाले हैं. बाइक के साथ अडजस्टेबल सस्पेंशन सामान्य रूप से मिलने वाले हैं जिसकी जानकारी कम पुख्ता रूप से कंपनी दे देगी. जानकारी के लिए बता दें कि नई टीवीएस अपाचे आरआर 310 बीटीओ में ग्राहकों को अपनी बाइक के साथ हाईएंड पुर्जे चुनने का मौका मिलता है, ऐसे में ये सुविधा नई BMW बाइक के साथ भी मिल सकती है. BMW इस नई बाइक के साथ रेड शेड चेसिस पर और ट्रिपल टोन पेंट स्कीम देने वाली है. 

ये भी पढ़ें : Bajaj Dominar 400 और Dominar 250 की कीमत में हुई बढ़ोतरी, जानें दोनों की नई कीमत

जीरो डाउन पेमेंट पर मिलेगी बाइक 

कंपनी की नई बाइक की कीमत का ऐलान करने वाली है और लॉन्च के बाद इसकी डिलीवरी शुरू होगी. प्री-बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और ग्राहक हमज 3,999 मासिक किस्त और बिना कोई डाउन पेमेंट दिए इस बाइक को खरीद सकते हैं. BMW जी 310 आरआर की कीमत टीवीएस अपाचे आरआर 310 की कीमत से कुछ ज्यादा होगी जो 2.65 लाख रुपये एक्सशोरूम है, ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि नई बाइक की एक्सशोरूम कीमत 2.90 लाख रुपये से शुरू हो सकती है. 

अगली खबर