बाउंस ने Flipkart पर शुरू की इंफिनिटी E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री, बहुत कम है कीमत

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 22, 2022 | 12:28 IST

इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता बाउंस इंफिनिटी ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर ई1 अब उपलब्ध करा दिया है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बिना बैटरी और चार्जर के भी पेश किया जो 45,099 रुपये का पड़ेगा.

Bounce e1 Electric Scooter Now Available On Flipkart
बिना बैटरी और चार्जर के भी ईवी खरीदी जा सकती है जिसकी कीमत 45,099 रुपये हो जाती है 
मुख्य बातें
  • फ्लिटपकार्ट पर बाउंस ईवी की बिक्री शुरू
  • बिना बैटरी और चार्जर के भी मिलेगा ई1
  • सिंगल चार्ज में 85 किमी तक मिलेगी रेंज

Bounce Electric Scooter On Flipkart: इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता बाउंस इंफिनिटी (Bounce Infinity) ने आज से तेलंगाना, गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक और नई दिल्ली में अपना ई1 इलेक्ट्रिक स्कूटर Flipkart पर उपलब्ध करा दिया है. 22 जुलाई से इस ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म पर मिलने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बाउंस ने पहले ही उजागर कर दी हैं. फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सिर्फ एक्सशोरूम कीमत चुकानी होगी, वहीं रजिस्ट्रेशन, एक्सेसरीज और वेल्यू एडेड सर्विस के लिए ग्राहकों को शुल्क सीधा डीलर को चुकाने होंगे. 

ई-कॉमर्स बढ़ाएगा बिक्री की संख्या? 

इस नए कदम पर बात करते हुए बाउंस के सीईओ और को-फाउंडर विवेकानंद हल्लेकेरे ने कहा, "भारत में इलेक्ट्रिक वाहन इंडस्ट्री इनोवेशन के मामले में अपने चरम पर है और इंफिनिटी ई1 के रूप में हम ग्राहकों को इस श्रेणी का सबसे अच्छा ईवी देने के लिए सबसे आगे चलने वालों में से हैं. ई-कॉमर्स कंपनियां इन इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री में बहुत महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली हैं. हम अपने प्रोडक्ट को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं."

ये भी पढ़ें : इस बाइक को खरीदने पर खत्म हो जाएगी महंगे पेट्रोल की झंझट, सिर्फ 5,000 में करें बुकिंग

नजदीकी डीलर करेंगे ग्राहकों से संपर्क 

बाउंस का कहना है कि जो भी ग्राहक फ्लिपकार्ट के जरिए इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करेंगे उन्हें नजदीकी डीलरशिप द्वारा जल्द संपर्क किया जाएगा. यहां से रजिस्ट्रेशन, इंश्योरेंस और डिलीवरी के सारे काम शुरू हो जाएंगे. कंपनी की मानें तो ऑर्डर करने के 15 दिनों में स्कूटर आपके घर पहुंचा दिया जाएगा. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की गुजरात में एक्सशोरूम कीमत 59,999 रुपये है और इसे 499 रुपये में बुक किया जा सकता है. सिंगल चार्ज में बाउंस इंफिनिटी ई1 85 किमी तक रेंज देती है और इसकी टॉप स्पीड 65 किमी/घंटा है. बता दें कि बिना बैटरी और चार्जर के भी ईवी खरीदी जा सकती है जिसकी कीमत 45,099 रुपये हो जाती है. 

अगली खबर