Hero की नई XPulse 200T लॉन्च से पहले नजर आई, ऑनलाइन लीक हुई बाइक की फोटो

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 26, 2022 | 17:08 IST

Hero MotoCorp बहुत जल्द मार्केट में सड़क आधारित नई XPulse 200T लॉन्च करने वाली है जिसकी फोटो ऑनलाइन सामने आ गई है. इस नई मोटरसाइकिल को एडवेंचर के अलावा रोड पर चलाने के हिसाब से बनाया गया है.

New Hero XPulse 200T
नई बाइक को विज्ञापन की शूटिंग के दौरान देखा गया है और इसकी फोटो ऑनलाइन सामने आ चुकी है (Image Credit: Twitter) 
मुख्य बातें
  • नजर आई नई हीरो एक्सपल्स 200T
  • लॉन्च से पहले ऑनलाइन दिखी फोटो
  • कॉस्मैटिक बदलावों की जानकारी लीक

New Hero XPulse 200T: हीरो मोटोकॉर्प एडवेंटर बाइक सेगमेंट में अपनी सस्ती बाइक्स लंबे समय से बेच रही है और अब कंपनी की नई एक्सपल्स 200T हाल में नजर आई है. कंपनी अब एक्सपल्स मोटरसाइकिल का रोड आधारित वेरिएंट XPulse 200T भारत में लॉन्च करने वाली है. इस नई बाइक को विज्ञापन की शूटिंग के दौरान देखा गया है और इसकी फोटो ऑनलाइन सामने आ चुकी है. इस स्पाय फोटो में बाइक को मिले कॉस्मैटिक बदलावों की जानकारी मिली है. 

दिखने में काफी अलग है बाइक 

इस स्पाय फोटो पर नजर डालें तो बाइक का हेडलैंप अब दूसरी जगह पर दिखाई दिया है जो मौजूदा मॉडल के मुकाबले कुछ नीचे लगाए गए हैं. ये हेडलैंप बॉडी कलर के वायजर से ठीक नीचे लगाया गया है. इसके अलावा बाइक के अगले फोर्क्स में गेटर्स दिए गए हैं, वहीं इसके निचले हिस्से को मौजूदा मॉडल में मिले सिल्वर फिनिश के मुकाबले गहरा रंग दिया गया है. हालांकि बाइक के अलॉय व्हील्स स्टैंडर्ड मॉडल वाले ही नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : अतरंगी स्टाइल और जोरदार परफॉर्मेंस वाली नई Honda बाइक लॉन्च को तैयार! इससे होगा मुकाबला

कितना दमदार है बाइक का इंजन 

अपडेटेड हीरो एक्सपल्स 200T के साथ संभावित रूप से 199.6 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, 4-वाल्व इंजन दिया गया है जो एक्सपल्स 200 4वी के साथ दिया गया है. ये इंजन 8500 आरपीएम पर 18.8 बीएचपी ताकत और 6500 आरपीएम पर 17.35 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. अपने फैमिली मेंबर की तरह नई हीरो एक्सपल्स 200T की गियरिंग में बड़े बदलाव मिलने का अनुमान है जो अब बड़े स्प्रॉकेट के साथ आ सकता है. लॉन्च के समय बाइक की कीमत में उछाल देखने को मिल सकता है और इसके मौजूदा मॉडल की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 1.24 लाख रुपये है. 

अगली खबर