Kia Motors Car Sales : किआ मोटर्स की भारत में यूवीओ कनेक्टेड कार की बिक्री 50000 के पार

ऑटो
भाषा
Updated Jul 09, 2020 | 10:21 IST

Kia Motors : किआ मोटर्स एकमात्र वाहन विनिर्माता कंपनी है जिनसे पहला उत्पाद पेश किए जाने के 10 महीने के भीतर बिक्री का यह आंकड़ा हासिल किया है।

Kia Motors' UVO connected car sales in India cross 50000
किआ मोटर्स की UVO कनेक्टेड कार की बिक्री 50000 पार 
मुख्य बातें
  • किआ मोटर्स ने ‘यूवीओ कनेक्ट’ पहली कार पेश किया
  • कार की बिक्री 10 महीने के भीतर 50,000 आंकड़े को पार कर गई है
  • यूवीओ कनेक्ट टैक्नोलॉजी ने वाहनों के साथ ग्राहकों के जुड़ाव में एक व्यापक बदलाव लाया है।

नई दिल्ली : किआ मोटर्स की ‘यूवीओ कनेक्ट’ विशेषताओं से युक्त वाहनों की बिक्री पहली कार पेश किए जाने के 10 महीने के भीतर 50,000 आंकड़े को पार कर गई है। कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि किआ मोटर्स की कनेक्टेड वाहनों की बिक्री 50,000 आंकड़े को पार कर गयी है। इन वाहनों में सेल्टोस और कार्निवल मॉडल शामिल हैं। किआ मोटर्स एकमात्र वाहन विनिर्माता कंपनी है जिनसे पहला उत्पाद पेश किये जाने के 10 महीने के भीतर बिक्री का यह आंकड़ा हासिल किया है।

किआ मोटर्स इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) कूखिम शीम ने कहा कि हमने मजबूत प्रतिबद्धता और ग्राहकों के लिए अगली पीढ़ी की प्रौद्योगिकी के साथ नए-नए वाहन लाने के निरंतर प्रयास से यह उपलब्धि हासिल की है। 

उन्होंने कहा कि कंपनी की यूवीओ कनेक्ट प्रौद्योगिकी ने वाहनों के साथ ग्राहकों के जुड़ाव में एक व्यापक बदलाव लाया है। यूवीओ कनेक्ट प्रौद्योगिकी स्मार्टफोन, कार और कार की सूचना और मनोरंजन प्रणाली को एक इकाई से जोड़ती है। इससे ग्राहकों को बेहतर सुविधा और अनुभव मिलता है।

अगली खबर