Mahindra ने जारी किया अपकमिंग Scorpio SUV का नया टीजर, जानें बड़ी बातें

Mahindra ने अपकमिंग Scorpio SUV के लिए एक नया टीजर जारी किया है। जारी किए गए इस नए टीजर में आवाज महानायक अमिताभ बच्चन की है। इस टीजर से लॉन्च से पहले ही Scorpio की झलक दिखाई दी है।

2022 Mahindra Scorpio SUV
Photo Credit- Mahindra  
मुख्य बातें
  • Mahindra ने अपकमिंग Scorpio SUV के लिए एक नया टीजर जारी किया है
  • अपकमिंग SUV में मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ही ट्रांसमिशन ऑप्शन दिए जाने की उम्मीद है
  • अपकमिंग Mahindra Scorpio की शुरुआती कीमत 12 लाख रुपये के आसपास रखी जा सकती है

Mahindra ने अपकमिंग Scorpio SUV के लिए एक नया टीजर जारी किया है। जारी किए गए इस नए टीजर में आवाज महानायक अमिताभ बच्चन की है। इस टीजर से लॉन्च से पहले ही Scorpio की झलक दिखाई दी है। 

नए टीजर में अपमकिंग Mahindra Scorpio SUV के सभी साइड्स दिखाई दिए हैं। ये नई SUV ट्विन-पॉड LED प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, LED फॉग लैम्प्स, C-शेप वाले DRLs, फ्रंट बंपर, रियर बंपर और विंडो लाइन के साथ आएगी। 

Toyota Fortuner का शानदार GR-S वेरिएंट हुआ भारत में लॉन्च, जानें कीमत

इसके साथ ही अपकमिंग Mahindra Scorpio SUV में कंपनी का नया लोगो लोगो होगा और सभी साइड्स में काफी क्रोम एलिमेंट्स देखने को मिलेंगे। नई महिंद्रा स्कॉर्पियो के साइड प्रोफाइल में XUV लाइनअप SUVs की तरह डिजाइन में समानता भी नजर आएगी। 

टीजर से ये भी समझ आया है कि नई स्कॉर्पियो में व्हीकल के चारों तरफ रग्ड लुक वाले ब्लैक क्लैडिंग होंगे। इसमें प्रीमियम लुक वाले डुअल-टोन अलॉय व्हील्स भी होंगे। एक बार बताने वाली ये भी है कि अपकमिंग नई स्कॉर्पियो में Mahindra XUV700 में फ्लश-टाइप डोर हैंडल्स भी नहीं होंगे। तस्वीरों से ये भी साफ है कि अपकमिंग SUV मौजूदा मॉडल की तुलना में थोड़ी बड़ी भी होगी। 

उम्मीद है कि 2022 Mahindra Scorpio को 2.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन और 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा। साथ ही इस अपकमिंग SUV में मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ही ट्रांसमिशन ऑप्शन दिए जाने की उम्मीद है। इसमें टॉप वेरिएंट में फोर-व्हील ड्राइव भी दिए जाने की उम्मीद है। 

एलन मस्क की कंपनी Tesla ने अपनी 1,30,000 इलेक्ट्रिक कारों को मंगाया वापस, जानें वजह

कीमत की बात करें तो अपकमिंग Mahindra Scorpio की शुरुआती कीमत 12 लाख रुपये के आसपास रखी जा सकती है। इस कीमत से कंपनी को अपकमिंग SUV को Mahindra XUV700 से नीचे रखने में भी मदद मिलेगी। 

अगली खबर