जुलाई के महीने में Maruti Suzuki की कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, लिस्ट में Swift, Wagon R हैं शामिल

जुलाई के महीने में Maruti Suzuki द्वारा Arena रेंज के मॉडल्स पर 25,000 रुपये तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इनमें कैश डिस्काउंट्स, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट्स शामिल हैं। ग्राहक ऑफर्स का फायदा Alto, Celerio, Swift, Wagon R और S-Presso हैचबैक और Dzire सेडान पर उठा सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift
Photo Credit- Maruti Suzuki  
मुख्य बातें
  • ग्राहक ऑफर्स का फायदा Alto, Celerio, Swift, Wagon R और S-Presso हैचबैक और Dzire सेडान पर उठा सकते हैं
  • इस महीने ज्यादा डिमांड और लंबी वेटिंग पीरियड के चलते ज्यादा डिस्काउंट ऑफर नहीं किया जा रहा है
  • Ertiga facelift MPV और CNG मॉडल्स पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है

जुलाई के महीने में Maruti Suzuki द्वारा Arena रेंज के मॉडल्स पर 25,000 रुपये तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इनमें कैश डिस्काउंट्स, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट्स शामिल हैं। ग्राहक ऑफर्स का फायदा  Alto, Celerio, Swift, Wagon R और S-Presso हैचबैक और Dzire सेडान पर उठा सकते हैं। इस महीने ज्यादा डिमांड और लंबी वेटिंग पीरियड के चलते ज्यादा डिस्काउंट ऑफर नहीं किया जा रहा है। आपको बता दें कि Ertiga facelift MPV और CNG मॉडल्स पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है। 

Maruti Suzuki Celerio

ये कार 1.0-लीटर K10C 67hp पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल या AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। ग्राहक जुलाई के महीने में इस कार पर 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। 

जल्द भारत में लॉन्च होगी Suzuki Jimny! महिंद्रा Thar से पंगा लेने आ रही ये जबरदस्त SUV

Maruti Suzuki Wagon R

पॉपुलर Wagon R अब एक नहीं बल्कि दो पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इनमें 1.0-लीटर पेट्रोल और 1.2-लीटर K12C DualJet पेट्रोल इंजन शामिल है। दोनों ही इंजन के साथ ग्राहकों को मैनुअल या AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। ग्राहक 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन पर 25,000 रुपये तक और 1.2-लीटर इंजन पर 20,000 रुपये तक डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। 

Maruti Suzuki Swift

मारुति सुजुकी की ये कार 90hp, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इस इंजन के साथ ग्राहकों को 5-स्पीड मैनुअल या AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया जाता है। जुलाई के महीने में इसके सभी वेरिएंट्स पर 18,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

Maruti Suzuki Alto 800

ये लो-प्राइस टैग वाली भारत की एक पॉपुलर कार है। बाजार में इसकी बिक्री काफी ज्यादा होती है। ये कार 796cc इंजन के साथ आती है। इस महीने ग्राहक इस पर 23,000 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। 

Mahindra Scorpio N में दिलचस्पी रखने वालों के लिए शुरू हुई टेस्ट ड्राइव, 30 जुलाई से शुरू होगी बुकिंग

Maruti Suzuki Dzire

ये भारत की बेस्ट सेलिंग कॉम्पैक्ट सेडान है। Maruti के Swift बेस्ड Dzire पर केवल 15,000 रुपये तक का डिस्काउंट जुलाई के महीने में दिया जा रहा है। 

इसी तरह ग्राहक Maruti Suzuki S-Presso और Maruti Suzuki Eeco पर 20,000 रुपये तक के डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं। यहां बताए गए ऑफर्स ऑटोकारइंडिया से लिए गए हैं। 

नोट- आपको बता दें कि ऑफर्स अलग-अलग शहर में अलग-अलग हो सकते हैं। साथ ही ये स्टॉक पर निर्भर करते हैं। ऐसे में अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर जरूर ऑफर्स की जानकारी पहले ले लें। 

अगली खबर