खरीद नहीं सकते तो क्या.. देख कर आंखें तो ठंडी कर ही सकते हैं, भारत में होने वाली है मैक्लेरेन की एंट्री

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Aug 25, 2022 | 21:02 IST

तूफानी रफ्तार वाली सुपरकार कंपनी McLaren भारतीय मार्केट में अक्टूबर 2022 के मध्य तक एंट्री करने वाली है. कंपनी की पहली डीलरशिप मुंबई में खोली जाएंगी जिसके लिए मैक्लेरेन ने इंफिनिटी कार्स को अपना पार्टनर चुना है.

McLaren Set To Debut In India In August 2022
मैक्लेरेन ऑटोमोटिव ने आधिकारिक तौर पर मुंबई में कंपनी का पहला शोरूम खोलने की जानकारी दी है (Image Credit: McLaren Automotive) 
मुख्य बातें
  • भारत में एंट्री को तैयार है मैक्लेरेन
  • सुपरकार बनाने वाली फेमस कंपनी
  • मुंबई में खुलेगा पहला मैक्लेरेन शोरूम

McLaren India Debut In October 2022: सुपरकार निर्माता कंपनी मैक्लेरेन ने भारतीय मार्केट में अपनी एंट्री का ऐलान कर दिया है और देश के अमीर इन कारों को अक्टूबर 2022 से खरीद सकेंगे. मैक्लेरेन ऑटोमोटिव (McLaren Automotive) ने आधिकारिक तौर पर मुंबई में कंपनी का पहला शोरूम खोलने की जानकारी दी है. इस डीलरशिप के जरिए McLaren India पूरा सपोर्ट मुहैया कराने वाली है जिनमें बिक्री से लेकर आफ्टर सेल्स और सर्विसिंग पेश की जाने वाली है जो मैक्लेरेन मॉडल्स की पूरी रेंज पर उपलब्ध होगी. 

कंपनी लाएगी पूरा का पूरा लाइनअप 

मैक्लेरेन भारतीय ग्राहकों के लिए अपना पूरे का पूरा लाइनअप पेश करने वाली है जिनमें जीटी और अर्तुरा मॉडल शामिल हैं. इसके अलावा मैक्लेरेन 720एस और 765एलटी कूपे के साथ स्पाइडर वेरिएंट्स भी लॉन्च किए जाएंगे. बता दें कि मैक्लेरेन जीटी की डिलीवरी कंपनी ने भारतीय मार्केट में पहले ही शुरू कर दी है. ब्रिटेन की सुपरकार निर्माता मैक्लेरेन ने मुंबई में अपनी शानदार कारें बेचने के लिए इंफिनिटी कार्स को पार्टनर बनाया है. 

ये भी पढ़ें : रैपर बादशाह ने खरीदी लैंबॉर्गिनी उरुस SUV, रैपिंग के साथ अब रफ्तार में भी बादशाह

अक्टूबर 2022 में होगी शुरुआत 

मैक्लेरेन इंडिया के पहले शोरूम कीमत शुरुआत अक्टूबर 2022 में होने वाली है. भारत में एंट्री की जानकारी देते हुए मैक्लेरेन ऑटोमोटिव, एपीएसी और चीन के मैनेजिंग डायरेक्टर पॉल हैरिस ने कहा, "एशिया पेसिफिक रीजन में बिक्री के नेटवर्क का विस्तार करने के लिए हम मैक्लेरेन मुंबई में ललित चौधरी का स्वागत करते हैं. भारत हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मार्केट है जहां इसके फैन्स और हमारे चुनिंदा ग्राहक मुंबई में मैक्लेरेन का मजा उठा सकते हैं."

अगली खबर