Royal Enfield Bullet 350 Price: महंगी हुई रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बुलेट, खर्च करने होंगे इतने रुपये ज्यादा

ऑटो
Updated Nov 13, 2019 | 16:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Royal Enfield Bullet 350 New Price: रॉयल एनफील्ड ने अपनी सबसे किफायती बाइक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 सिंगल एबीएस की कीमत बढ़ा दी है। इस बाइक को खरीदने के लिए अब ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे।

Royal Enfield Bullet 350
Royal Enfield Bullet 350: रॉयल एनफील्ड ने बढ़ाई बुलेट की कीमत 

नई दिल्ली: रॉयल एनफील्ड अपनी हाल में लॉन्च बुलेट 350 की कीमत बढ़ा दी है। कंपनी ने हाल में ही बुलेट का ज्यादा किफायदी वर्जन लॉन्च किया था। सिंगल चैनल एबीएस फीचर वाली इस बाइक के लिए ग्राहकों को ज्यादा खर्च करना होगा। ग्राहकों को इसके लिए 3000 रुपये ज्यादा खर्च करने होंगे। कीमत बढ़ने के बाद ही बुलेट 350 कंपनी सबसे सस्ती बाइक है। 

बुलेट रॉयल एनफील्ड का ना सिर्फ किफायती मॉडल है बल्कि भारत में यह कंपनी की ओल्ड स्कूल मॉडल हैं। रॉयल एनफील्ड के इस मॉडल में बुलेट का वहीं पुराना रेट्रो बैज देखने को मिलता है। हालांकि अगस्त में कंपनी ने अपना सबसे किफायती वर्जन लॉन्च किया था और अब कंपनी ने इस मॉडल की कीमत में ही इजाफा किया है। 

वहीं पुरानी बुलेट 350 एबीएस की कीमत अभी भी 1.22 लाख रुपये एक्स शोरूम है। 1.12 लाख रुपये की एक्स शोरूम की कीमत पर लॉन्च हुई बुलेट अब 1.14 लाख रुपये में मिलेगा। ये कीमत बुलेट के किक स्टार्ट वेरिएंट की है, जबकि बुलेट का इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट जो 1.27 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था, वह अब 1.3 लाख रुपये की कीमत में उपलब्ध है। 

दोनों ही मोटर साइकिल में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इनमें आपको वहीं पुराना मोटर मिलता है, जो 5250 आरपीएम पर 20 हॉर्सपावर की ताकत और 4000 आरपीएम पर 28 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इस बाइक में 5 यूनिट वाला गियर बॉक्ट मिलता है। रॉयल एनफील्ड जल्द ही अपनी बीएस 6 बुलेट लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस बाइक को अगले साल की शुरुआती महीनों में लॉन्च कर सकती है।

अगली खबर