बिना किसी स्टिकर के नजर आई Royal Enfield की नई Bullet 350, सामने आई महत्वपूर्ण जानकारी

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 13, 2022 | 11:43 IST

Royal Enfield मार्केट में बहुत जल्द नई Bullet 350 लॉन्च करने वाली है जिसे बिना किसी स्टिकर के हाल में देखा गया है. नई मोटरसाइकिल की स्पाय फोटो में इसकी बहुत सी महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आ गई हैं.

2022 Royal Enfield Bullet 350
इंटरनेट पर सामने आई इस फोटो में नई बुलेट 350 की महत्वपूर्ण जानकारी सामने आ गई है (Photo Credit: Twitter) 
मुख्य बातें
  • धूम मचाने को तैयार रॉयल एनफील्ड बुलेट 350
  • बिना स्टिकर्स के नजर आई नई मोटरसाइकिल
  • नए इंजन के साथ लॉन्च हो सकती है बाइक

2022 Royal Enfield Bullet 350: साल 2022 रॉयल एनफील्ड के लिए शुरुआत से ही काफी व्यस्त बना हुआ है और मार्केट में अपना दबदबा बनाए रखने के लिए कंपनी लगातार नई और अपडेटेड बाइक्स लॉन्च किए जा रही है. पहले Scram 411 आई, अब अगस्त के दूसरे हफ्ते में आ रही Hunter 350 की बारी है और इसके बाद Shotgun 650 के अलावा एक और अपडेटेड मोटरसाइकिल लॉन्च होने वाली है. यहां बात रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) की हो रही है जिसे हाल में बिना किसी स्टिकर के देखा गया है. इंटरनेट पर सामने आई इस फोटो में नई बुलेट 350 की महत्वपूर्ण जानकारी सामने आ गई है. 

मिला पहले जैसा रेट्रो स्टाइल 

स्पाय इमेज में सामने आया है कि नई बुलेट 350 को पहले जैसा रेट्रो स्टाइल कंपनी ने दिया है. मोटरसाइकिल का डिजाइन मोटा-मोटा पहले जैसा ही है, लेकिन इसका अगला फेंडर बदल गया है, टेललैंप नया है और टैंक पर अब पैड्स दिखाई नहीं दे रहे. कुल मिलाकर दिखने में नई बेलट 350 अपने मौजूदा मॉडल जैसी ही है और इसकी शानदार स्पोक व्हील डिजाइन भी समान रखी गई है. इसके अलावा बाइक का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी पहले जैसा ही है जो दिखने में क्लासिक 350 जैसा लगता है. 

ये भी पढ़ें : पहले कभी नहीं देखी होगी इतनी धाकड़ Royal Enfield मोटरसाइकिल, दीवाना बना देगा लुक

इंजन और प्लेटफॉर्म में बदलाव 

दिखने में जहां ये मोटरसाइकिल पहले जैसी है, वहीं रॉयल एनफील्ड इसके साथ नया प्लेटफॉर्म और इंजन दे सकती है जो मीटिओर 350 से लिया गया है. नई बुलेट 350 को जे-प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जा रहा है जिसके साथ कंपनी 348 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन देने वाली है. ये इंजन फिलहाल कंपनी की क्लासिक 350 और मीटिओर 350 के साथ दिया जा रहा है और बुलेट 350 में इस इंजन की ताकत समान रहने वाली है. बुलेट फिलहाल रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल बनी हुई है, हालांकि अब हंटर 350 इससे भी कम कीमत पर लॉन्च की जा सकती है. 

अगली खबर