Tata की इस पॉपुलर कार की कीमत अब हुई कम, फटाफट जान लें

ऑटो
साकेत सिंह बघेल
Updated Jan 26, 2022 | 17:50 IST

पिछले साल नवंबर में टाटा मोटर्स ने Altroz की कीमत में बदलाव किया था। अब एक बार फिर कंपनी ने अपनी पॉपुलर प्रीमियम हैचबैक कार की कीमत में बदलाव किया है। गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी ने कार के सभी वेरिएंट्स की कीमत बढ़ाई नहीं है बल्कि कुछ वेरिएंट्स की कम भी की है।

Tata Altroz
Photo Credit- Tata Motors 
मुख्य बातें
  • Tata Altroz हैचबैक के पेट्रोल वेरिएंट्स के लिए ग्राहकों को अब 15,000 रुपये तक अतिरिक्त देना होगा
  • Tata Altroz के डीजल वेरिएंट्स की बात करें तो इनकी कीमतें 20,000 रुपये तक बढ़ाई गई हैं
  • कार के सभी वेरिएंट्स की कीमत बढ़ाई नहीं है बल्कि कुछ वेरिएंट्स की कम भी की है

पिछले साल नवंबर में टाटा मोटर्स ने Altroz की कीमत में बदलाव किया था। अब एक बार फिर कंपनी ने अपनी पॉपुलर प्रीमियम हैचबैक कार की कीमत में बदलाव किया है। गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी ने कार के सभी वेरिएंट्स की कीमत बढ़ाई नहीं है बल्कि कुछ वेरिएंट्स की कम भी की है। Tata Altroz के टर्बो पेट्रोल वेरिएंट्स की कीमत 8 हजार रुपये तक घटाई भी गई है। 

वहीं, Tata Altroz हैचबैक के पेट्रोल वेरिएंट्स के लिए ग्राहकों को अब 15,000 रुपये तक अतिरिक्त देना होगा। Tata Altroz के डीजल वेरिएंट्स की बात करें तो इनकी कीमतें 20,000 रुपये तक बढ़ाई गई हैं। आपको बता दें कि Tata Altroz का ये लेटेस्ट प्राइस हाइक उस प्राइस हाइक का हिस्सा है जिसकी घोषणा कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में की थी। 

OMG! इस SUV के लिए चार साल तक पहुंचा वेटिंग पीरियड, जानें वजह

डिटेल में बात करें तो Tata Altroz के नैचुरली एस्पायरेटेड पेट्रोल इंजन की कीमत में 5,000 रुपये से लेकर 15,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है। XM+ वेरिएंट की कीमत में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी की गई है। वहीं, टॉप एंड XZ+ वेरिएंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। वहीं, Tata Altroz Dark Edition की कीमत 5,000 रुपये तक बढ़ाई गई है। 

Tata की लेटेस्ट माइ्क्रो SUV Punch की कीमत में हुआ बदलाव, ये वेरिएंट हुआ सस्ता

वहीं, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल वेरिएंट्स की बात करें तो टाटा मोटर्स ने केवल XT वेरिएंट की कीमत में 2,000 रुपये की बढ़ोतरी की है। वहीं, दूसरे Tata Altroz टर्बो वेरिएंट्स की कीमत 8,000 रुपये तक घटाई गई है। तुलनात्मक तौर पर बात करें तो Tata Altroz के डीजल वेरिएंट्स की कीमतों में ज्यादा बढ़ोतरी की गई है। डीजल वेरिएंट्स की कीमतें 5,000 रुपये से 20,000  रुपये तक बढ़ाई गईं हैं। 

अगली खबर