Tata की Harrier, Safari और Nexon जैसी कारों पर मिल रही है 60 हजार रुपये तक की छूट

Tata Motors जून के महीने में अपनी कुछ कारों और SUVs मॉडल्स के लिए डिस्काउंट्स और बेनिफिट्स ऑफर कर रही है। एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट Tiago, Tigor, Nexon, Safari और Harrier पर दिया जा रहा है।

Tata Harrier
Photo Credit- Tata  
मुख्य बातें
  • Tata Harrier सिंगल 170hp और 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है
  • Tata Safari Harrier की ही तरह 170hp, 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है
  • Tata Tiago कार एंट्री लेवल हैचबैक स्पेस में Maruti Suzuki Wagon R से मुकाबला करती है

Tata Motors जून के महीने में अपनी कुछ कारों और SUVs मॉडल्स के लिए डिस्काउंट्स और बेनिफिट्स ऑफर कर रही है। एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट Tiago, Tigor, Nexon, Safari और Harrier पर दिया जा रहा है। हालांकि, Altroz, Punch, Nexon EV और Tigor EV जैसे पॉपुलर मॉडल्स पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है। इसी तरह Tiago और Tigor के CNG पावर्ड वेरिएंट पर भी कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है। 

Tata Harrier

ये कार सिंगल 170hp और 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन ग्राहकों को मिलता है। Harrier के चारों वेरिएंट्स पर 60,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। इसमें 40,000 रुपये तक एक्सचेंज डिस्काउंट और 20,000 रुपये तक एडिशनल कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

2022 Hyundai Venue के लिए बुकिंग हुई शुरू, देना होगा इतना अमाउंट

Tata Safari

ये कार भी Harrier की ही तरह 170hp, 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। इस फ्लैगशिप SUV पर 40,000 रुपये तक एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। बाजार में ये SUV Mahindra XUV700 SUV और MG Hector Plus से मुकाबला करती है। 

Tata Tiago

टाटा की ये छोटी कार एंट्री लेवल हैचबैक स्पेस में Maruti Suzuki Wagon R से मुकाबला करती है। ये कार 86hp, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इस कार के XE, XM और XT वेरिएंट पर 21,500 रुपये तक की छूट और XZ और इससे ऊपर के वेरिएंट्स पर 31,500 रुपये तक की छूट दी जा रही है। 

Tata Tigor

बाजार में ये सेडान कार Maruti Suzuki DZire, Honda Amaze और Hyundai Aura से रहता है। इस कार पर ग्राहक 31,500 रुपये तक बेनिफिट का फायदा उठा सकते हैं। इसके XE और XM वेरिएंट पर 21,500 रुपये तक डिस्काउंट और XZ और इससे ऊपर के वेरिएंट्स पर 10,000 रुपये तक एडिशनल डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है। 

Kia की पहली इलेक्ट्रिक कार EV6 भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Tata Nexon

टाटा की ये पॉपुलर कार 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। इसके पेट्रोल वेरिएंट पर 6,000 रुपये तक डिस्काउंट और डीजल वेरिएंट पर 10,000 रुपये तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

इन मॉडल्स पर डिस्काउंट की जानकारी ऑटोकारइंडिया से ली गई है। 

अगली खबर