Rahul Sharma Bhojpuri Debut: हिंदी के बाद अब भोजपुरी फिल्मों में नजर आएंगे राहुल शर्मा, अक्षरा होंगी को-स्टार

Rahul Sharma Debut in Bhojpuri: एक्टर राहुल शर्मा हिंदी फिल्मों के बाद अब भोजपुरी फिल्मों में भी अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। वह भोजपुरी फिल्म ‘डार्लिंग’ के साथ डेब्यू करेंगे। फिल्म में उनके अपोजिट अक्षरा सिंह नजर आएंगी।

Rahul Sharma Bhojpuri Debut
राहुल शर्मा भोजपुरी डेब्यू 
मुख्य बातें
  • डार्लिंग के साथ होगा राहुल शर्मा का भोजपुरी डेब्यू
  • मशहूर प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे हैं राहुल
  • राहुल की को-स्टार होंगी अक्षरा सिंह

Rahul Sharma Debut in Bhojpuri with film Darling: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में राहुल शर्मा जाना माना नाम है। वह बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा के भाई हैं। राहुल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन अब वह भोजपुरी दर्शकों के बीच भी अपना हुनर दिखाने वाले हैं। जी हां, राहुल शर्मा जल्द ही भोजपुरी फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म का नाम ‘डार्लिंग’ है। राहुल अपनी पहली भोजपुरी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। खास बात तो यह है कि फिल्म में उनके साथ भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस और सिंगर बॉस लेडी के नाम से मशहूर अक्षरा सिंह नजर आएंगी।

हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं राहुल

राहुल शर्मा कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं। राहुल ने हिंदी फिल्म एक्सरे में काम किया है। इसके बाद जल्द ही वह नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘कुतुबमीनार’ में नजर आएंगे। राहुल जाने-माने प्रड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे और बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा के भाई हैं।

राहुल के भोजपुरी डेब्यू पर खुश हैं पिता

राहुल शर्मा भोजपुरी फिल्म डार्लिंग से डेब्यू करने जा रहे हैं। इसे लेकर उनके पिता प्रदीप शर्मा काफी खुश हैं। प्रदीप शर्मा ने बेटे के भोजपुरी डेब्यू को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल को हिंदी फिल्मों से थोड़ा ब्रेक मिला है, जिसके बाद उनसे भोजपुरी फिल्मों के लिए पूछा गया। राहुल ने इसके लिए हां कर दी। उनका कहना है कि भोजपुरी हमारी अपनी भाषा है और हम इस भाषा से काफी करीब है। प्रदीप ने बताया कि राहुल के हामी भरने के बाद मैंने रजनीश मिश्रा से बात की और उन्होंने डार्लिंग की कहानी तैयार की। बता दें कि राहुल और उसके परिवार वाले मूलरूप से मुजफ़्फरपुर से हैं।

राहुल की को-स्टार होंगी अक्षरा

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है। वह इंडस्ट्री की सफल और जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। अक्षरा कई भोजपुरी फिल्मों और गानों में काम कर चुकी है। ऐसे में राहुल को अपनी पहली भोजपुरी फिल्म में अक्षरा सिंह का साथ मिलेगा, इसे लेकर भी राहुल काफी एक्साइटेड है। डार्लिंग बड़े पैमाने पर बनकर तैयार हो रही है, जिसका निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले होगा। फिलहाल फिल्म के शूट को लेकर तैयारी चल रही है।

अगली खबर