Sawan Song: सावन में पसंद किया जा रहा है आम्रपाली-निरहुआ का ये कांवर सॉन्ग, 100 मिलियन के पार व्यूज

Amrapali-Nirahua Sawan Song: भोजपुरी की हिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस सावन गीत का नाम है ‘कांवर के पावर’। गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं यूट्यूब पर इसे 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले।

Bhojpuri sawan song
कांवर के पावर  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • कांवर के पावर गाने में आम्रपाली और निरहुआ का पावर
  • 10 करोड़ व्यूज के पार पहुंचा सावन गीत कांवर के पावर
  • कांवर के पावर गाने में निरहुआ बने भोलेबाबा तो आम्रपाली बनीं मां पार्वती

Amrapali-Nirahua Bhojpuri Sawan Geet: सावन का महीना शुरू हो गया है और इसी के साथ शिवभक्त शिवजी की भक्ति और उत्साह में झूम रहे हैं। सावन शुरू होते ही सावन के गाने भी शिवभक्तों और कांवड़ श्रद्धालुओं के बीच खूब पसंद किए जा रहे हैं। सावन के मौके पर भोजपुरी सावन गीतों की खूब डिमांड होती है। यूपी, बिहार और झारखंड जैसे राज्यों में सावन शुरू होते ही भोले बाबा, कांवड़ यात्रा और बोलबम के गीत चारों ओर सुनने को मिलते हैं। इस बीच आम्रपाली दुबे और निरहुआ का भोजपुरी सावन गीत 'कांवर के पावर’ भी खूब वायरल हो रहा है। गाने में निरहुआ भगवान शिव तो आम्रपाली माता गौरी के रूप में नजर आ रही हैं।

निरहुआ बने शिव तो आम्रपाली बनीं मां पार्वती

भोजपुरी सिनेमा जगत में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी हिट मानी जाती है। दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में और गाने दिए। सावन गीत कांवर के पावर में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी खूब पसंद की जा रही है। कांवर के पावर गाने में आम्रपाली लाल साड़ी पहने और साज-श्रृंगार कर माता पार्वती की तरह लग रही हैं तो वहीं निरहुआ भोलेबाबा के रूप में नजर आ रहे हैं। गाने के वीडियो में दोनों देवघर का जिक्र कर रहे हैं। दरअसल शिवजी के भक्तों के लिए बाबा नगरी देवघर खूब फेमस है और सावन के मौके पर यहां सैकड़ों श्रद्धालुओं की भीड़ जुटती है।

Also Read: Sawan Song 2022: हिट हुआ पवन सिंह का सावन गीत 'गऊरा हो हंस द ना', 4 करोड़ के पार पहुंचे व्यूज

यूट्यूब पर 10 करोड़ के पार पहुंचा ‘कावंर के पावर’ गाने का व्यूज

आम्रपाली और निरहुआ का सावन सॉन्ग ‘कांवर के पावर’ 5 साल पुराना है। ये गाना 2016 में निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। लेकिन सावन के पावन महीने की शुरुआत होते ही शिवभक्तों के बीच ये गाना एक बार फिर खूब वायरल हो रहा है। गाने को 10 करोड़ यानी 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखिए कांवर के पावर गाने का वीडियो

Also Read: Akshara Singh: अक्षरा सिंह के ‘मेकअप’ सॉन्ग ने मचाया धमाल, वीडियो में एक्ट्रेस का दिखा एकदम हॉट अवतार

कांवर के पावर गाने में आम्रपाली-निरहुआ का पावर

कांवर के पावर गाने में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी देखने को मिली। लेकिन इसी के साथ दोनों ने इस गाने को अपनी आवाज से भी सजाया है। जी हां, सावन गीत ‘कांवर के पावर’ को आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने गाया है। इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और संगीत ओम झा का है।

अगली खबर