Amrapali-Nirahua Song:आम्रपाली-निरहुआ का रोमांटिक गाना ‘दिलवा में होला गुदगुदी’, 10 मिलियन के पार पहुंचे व्यूज

Nirahua Romantic Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी मानी जाती है। दोनों की फिल्में और गानों को खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों आम्रपाली और निरहुआ का एक रोमांटिक गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है।

Amrapali Dubey and Nirahua
आम्रपाली दुबे-निरहुआ गाना  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • 'दिलवा में होला गुदगुदी' गाने को मिले एक करोड़ से ज्यादा व्यूज
  • 'दिलवा में होला गुदगुदी' गाने में आम्रपाली और निरहुआ ने किया जमकर रोमांस और डांस
  • दिलवा में होलवा गुदगुदी गाने में जम रही आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी

Amrapali-Nirahua Romantic Song Dilwa Me Hola Gudgudi: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) का हर कोई दीवाना है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी रील से लेकर रियल लाइफ तक हिट मानी जाती है। फैंस भी दोनों की जोड़ी को देखने के लिए बेताब रहते हैं। आम्रपाली और निरहुआ ने एक साथ कई फिल्मों और गानों में काम किया है। फैंस के बीच दोनों की जोड़ी का क्रेज इस कदर है कि आम्रपाली और निरहुआ की फिल्में और गाने रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं। आम्रपाली और निरहुआ पर्दे पर खूब रोमांस करते हुए नजर आते हैं।

इनदिनों में आम्रपाली और निरहुआ का एक रोमांटिक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। फैंस इस गाने को इतना पसंद कर रहे हैं कि अब तक इसे 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज में चुके हैं। आम्रपाली और निरहुआ के इस रोमांटिक गाने का नाम है ‘दिलवा में होला गुदगुदी’ (Dilwa Me Hola Gudgudi)।

आम्रपाली-निरहुआ का डांस और रोमांस

वैसे को आम्रपाली दुबे और निरहुआ का रोमांस कई गानों में देखा जा चुका है। लेकिन भोजपुरी गाना ‘दिलवा में होला गुदगुदी’ गाने में भी दोनों ने बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। यही कारण है ये गाना आम्रपाली और निरहुआ के रोमांटिक सॉन्ग में एक है। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘सिपाही’ का है, जिसमें आम्रपाली और निरहुआ अहम भूमिका में नजर आए थे। गाने के वीडियो में आम्रपाली लाल और पीले रंग के घाघरा चोली में नजर आ रही हैं तो वहीं निरहुआ को लाल रंग के शर्ट और जींस में देखा जा सकता है। दिलवा में होला गुदगुदी गाने में आम्रपाली और निरहुआ डांस और रोमांस का भरपूर तड़का लगा रहे हैं।

Also Read: Akshara Singh Photoshoot: अक्षरा ने ब्लैक ड्रेस पहन बाथटब में कराया बोल्ड फोटोशूट, वायरल हो रहीं तस्वीरें

यहां देखें  दिलवा में होला गुदगुदी गाने का वीडियो

Also Read: Bhojpuri Actress Affair: आम्रपाली और काजल राघवानी समेत खूब चर्चा में रहे इन भोजपुरी एक्ट्रेस के अफेयर

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा गाना

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना ‘दिलवा में होला गुदगुदी’ यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। ये गाना पुराना है लेकिन एक बार फिर से लोगों के बीच खूब देखा जा रहा है। दिलवा में होला गुदगुदी गाने को यूट्यूब के Wave Music Bhojpuri पर रिलीज किया गया। गाने को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने आवाज दी है और लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं। दिलवा में होला गुदगुदी गाने को यूट्यूब पर अब तक 10,919,840 व्यूज (खबर लिखे जाने तक) मिल चुके हैं।
 

अगली खबर