सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिले खेसारी लाल यादव, बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कही ये बात

Khesari Lal Yadav visits Sushant Singh Rajput Patna House: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की।

Khesari Lal Yadav
परिजनों से मिलते खेसारी लाल यादव।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिले खेसारी लाल यादव
  • खेसारी लाल यादव ने पटना स्थित आवास पर मुलाकात की
  • सुशांत ने 14 जून को मुंबई में आत्महत्या कर ली थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक दुनिया को अलिवदा कहने से हर कोई हैरत में है। किसी को यकीन नहीं आ रहा कि एक जिंदादिल एक्टर ने खुदकुशी कर ली। लोग अपने-अपने अंदाज में सुशांत की मौत पर दुख प्रकट कर रहे हैं। इस बीच भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने सुशांत के पटना स्थित घर पर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की और दुख जाहिर किया। खेसारी ने सुशांत के पिता केके सिंह और भाई नीरज बबलू से मुलाकात की। खेसारी ने सुशांत के परिवार से बात करने के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

खेसारी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत जी के परिवार से मिलकर उनके दुख मे शामिल हुआ, भगवान सुशांत जी के आत्मा को शांति प्रदान करें..!!' वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुलाकात के दौरान खेसारी भावुक हो गए और कहा कि सुशांत एक बेहतरीन इंसान था। उन्होंने कहा कि सुशांत परर बिहार-यूपी के लोग फख्र करते थे। हमने एक गौरव को खो दिया है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि ये (नेपोटिज्म) नया नहीं है। ये पहले से होता रहा है। बॉलिवुड में क्या होता है, ये सबको पता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस ने कहा था कि सुशांत अवसाद में थे और वह अवसाद की दवाइयां भी ले रहे थे। सुशांत के घर से  कोई सुसाइट लेटर बरामद नहीं हुआ था। सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर एक बार फिर बहस छिड़ गई है। 

अगली खबर