Superstar Pawan Singh: इस एक्ट्रेस संग तीसरी शादी रचाने वाले हैं पवन सिंह! जानें क्या है खबर की सच्चाई

Pawan Singh Third Married: दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक की खबरों के बीच पवन सिंह तीसरी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जानते हैं किस एक्ट्रेस के साथ उनके अफेयर की है चर्चा और इस खबर में कितनी है सच्चाई।

Pawan singh
पवन सिंह अफेयर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फिल्मी कहानी से कम नहीं पवन की निजी जिंदगी
  • तीसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं पवन सिंह
  • स्मृति सिंहा और पवन सिंह के अफेयर की है चर्चा

Bhojpuri Actor Pawan Singh Third Married: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर-एक्टर पवन सिंह अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वैसे तो स्टार्स के निजी जीवन की चर्चा अक्सर होती रहती है। लेकिन पवन इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर हैं, जो अपनी विवादित पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। भोजपुरी के पवन सिंह की रियल लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। उनकी पहली पत्नी नीलम ने आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी। पवन और अक्षरा का प्यार जगजाहिर है। लेकिन पवन ने अचानक ज्योति सिंह से दूसरी शादी कर ली। अब पवन दूसरी पत्नी ज्योति को भी तलाक देने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में ही बिहार के आरा फैमिली कोर्ट में अर्जी दे दी थी।

लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ज्योति सिंह से तलाक की खबरों के बीच पवन अपनी तीसरी शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं। खबर है कि पवन भोजपुरी इंडस्ट्री की एक खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। लेकिन क्या सच में पवन ज्योति से तलाक के बाद तीसरी बार शादी रचाने वाले हैं और कौन है वो एक्ट्रेस जिससे पवन शादी करने वाले हैं। जानते हैं पवन की तीसरी शादी और डेटिंग से जुड़ी खबरों में कितनी सच्चाई है।

पवन-ज्योति की तलाक की वजह स्मृति सिंहा तो नहीं

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, पवन सिंह और ज्योति सिंह के तलाक की वजह स्मृति सिंहा को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि स्मृति सिंहा से नजदीकियां बढ़ने के कारण पवन ने दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने का फैसला किया है। खबर तो यह भी है पवन और स्मृति एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी भी कर सकते हैं। लेकिन फिलहाल आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। स्मृति या पवन की ओर से भी इसे लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन दोनों के अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है।

कौन है स्मृति सिंहा

यह जानना बेहद जरूरी है कि आखिर कौन है स्मृति सिंहा, जिनके कारण पवन ने दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से दूरी बना ली और तलाक देने का फैसला किया। बता दें कि, स्मृति सिंहा भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 2008 में भोजपुरी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की। पवन सिंह के साथ भी स्मृति कई फिल्मों और गानों में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में पवन सिंह और स्मृति सिंहा का गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ रिलीज हुआ, जिसमें दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिलता। इस गाने के रिलीज होने के बाद से दोनों के अफेयर की चर्चा और तेज हो गई।

अगली खबर