Akshara Singh Photoshoot: अक्षरा ने ब्लैक ड्रेस पहन बाथटब में कराया बोल्ड फोटोशूट, वायरल हो रहीं तस्वीरें

Akshara Singh Bathtub Photoshoot: भोजपुरी फैशन क्वीन अक्षरा सिंह ने हाल ही में बाथटब में फोटोशूट कराया है, जिसमें उनका भरपूर ग्लैमरस के साथ ही बोल्ड अंदाज भी देखने को मिल रहा है। बाथटब में अक्षरा खूब किलर पोज देती नजर आ रही है। इंटरनेट पर अक्षरा की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

Akshara Singh Photoshoot
अक्षरा सिंह फोटो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बाथटब में अक्षरा सिंह ने दिए किलर पोज
  • अक्षरा सिंह का बाथटब में फोटोशूट हुआ वायरल
  • बाथटब फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई अक्षरा सिंह

Bhojpuri Actress Akshara Singh Bathtub Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में बॉस लेडी और फैशन आइकन के नाम से मशहूर अक्षरा सिंह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं। अक्षरा सिंह अपनी फिल्म और गानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। साथ ही लोग उनके बोल्डनेस और स्टाइल के भी कायल हैं। यही कारण है की अक्षरा लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। हाल ही में अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की जिसे देख फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई। इन तस्वीरों के साथ अक्षरा ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी। लेटेस्ट तस्वीरों में अक्षरा को बाथटब में पोज देते हुए देखा जा रहा है सकता है।

बाथटब फोटोशूट से अक्षरा ने मचाई सनसनी

अक्षरा ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर बाथटब फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की तो सभी हैरान रह गए और इस फोटोशूट के कारण अक्षरा एक बार फिर से चर्चा में आ गई। बता दें कि अक्षरा पहले भी बाथटब में फोटोशूट करा चुकी हैं। लेकिन इस बार उनका ग्लैमरस अवतार देख आप भी अपना दिल हार बैठेंगे।

Also Read: Sushma Adhikari: भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी का ऐसा अवतार देख चौंक जाएंगे आप, बोल्डनेस से बरपाती हैं कहर

अक्षरा के लुक के भी दीवाने हुए फैंस

अक्षरा बाथटब में फोटोशूट के लिए ब्लैक कलर के शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। उन्होंने इसके साथ ही मैचिंग ब्लैक बूट भी पहनी हुई है। अक्षरा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है। इस लुक में अक्षरा बेहद ग्लैमरस और बोल्ड लग रही है। सजधज कर अक्षरा बाथटब में लेटी हुई फोटो के लिए पोज दे रही हैं।

Also Read: Monalisa Photo: पिंक टॉप में Monalisa का बिंदास लुक, एक्ट्रेस ने लूटा फैंस का दिल

फैंस लुटा रहे प्यार

वैसे तो फैंस को अक्षरा का हर लुक भाता है। लेकिन इस बार बाथटब में अक्षरा के किलर पोज को देख फैन उनके दीवाने हो गए। अक्षरा के पोस्ट पर सभी खूब प्यार लुटा रहे हैं। पोस्ट पर खूब लाइक और कमेंट भी देखे जा सकते हैं। अक्षरा के बाथटब फोटोशूट को अब तक 44 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक्स किया है। वहीं फैंस कमेंट कर अक्षरा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कुछ यूजर्स ने अक्षर के पोस्ट में कमेंट कर अक्षरा की जमकर तारीफ की तो वहीं कुछ ने मजे भी लिए। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा-‘पोज भी सोच समझ कर दिया करिए मैम’। एक और यूजर ने लिखा-‘बिना पानी के बाथटब में क्या कर रही हैं’। वही एक और यूजर ने लिखा है-‘यह देख कर प्यार नहीं होगा तो क्या होगा’।

अगली खबर