Akshara Singh Cooking Video: अक्षरा सिंह ने बनाया देहाती स्टाइल चिकन, रेसिपी देख मुंह में आ जाएगा पानी

Akshara Singh Cooking Vlog: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह वैसे तो हमेशा अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती हैं। लेकिन एक्ट्रेस देहाती स्टाइल में चिकन भी इतना कमाल का बनाती है जिसे देख आपके मुंह में पानी आ जाएगा। अगर आपको बिहार और देहाती स्टाइल में चिकन पसंद है तो जरूर देखिए अक्षरा का ये वीडियो।

Akshara Singh Video
Akshara Singh Dehati Style Chicken Cooking Video  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • अक्षरा सिंह ने देहाती स्टाइल में बनाई लाजवाब चिकन
  • अपने यूट्यूब ब्लॉग में रेसिपी की वीडियो शेयर करती हैं अक्षरा
  • अक्षरा सिंह को एक्टिंग, सिंगिंग और डासिंग के साथ है कुकिंग का भी टैलेंट

Akshara Singh Dehati Chicken in Bihari Style Cooking: भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फैंस के बीच खूब पॉपुलर हैं। अक्षरा का नाम भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस के लिस्ट में शुमार है। उन्हें भोजपुरी की बॉसलेडी के नाम से भी जाना जाता है। आज अक्षरा कामयाबी के उस मुकाम पर हैं जहां वह किसी पहचान की मोहताज नहीं। उन्होंने अपनी एक्टिंग और आवाज से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। अक्षरा की फिल्में और गाने फैंस के बीच खूब पसंद किए जाते हैं। आप अगर अक्षरा के फैन हैं तो आपने भी उनकी कई फिल्में और गाने जरूर देखे होंगे। लेकिन आपको बता दें कि अक्षरा का टैलेंट सिर्फ एक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग तक ही सीमित नहीं है बल्कि वह मल्टी टैलेंटेड हैं।

अक्षरा को खाना बनाना भी बहुत पसंद है। उनकी कुकिंग स्किल देख आप हैरान रह जाएंगे और उनकी रेसिपी से तो आपके मुंह में पानी आ जाएगा। वैसे तो अक्षरा हर तरह के डिशेज बनाती हैं और उसकी वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। लेकिन बिहारी और देहाती स्टाइल में चिकन बनाने की ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगी।

Also Read: Monalisa Photos: डीप नेक ब्रालेट में देखें मोनालिसा की 5 सबसे बोल्ड तस्वीरें, इंटरनेट पर हुईं खूब वायरल

अपने कुकिंग ब्लॉक में खूब वीडियो शेयर करती है अक्षरा

अक्षरा सिंह का एक यूट्यूब ब्लॉग है जिसका नाम है ‘अक्षरा सिंह ब्लॉग’। अपने ब्लॉक में अक्षरा कई तरह के वीडियो शेयर करती है। वह तरह-तरह की रेसिपी भी इसमें फैंस के साथ शेयर करती हैं। अक्षरा बिरयानी, झालमुड़ी, चिकन, पकौड़े और सैंडविच जैसी कई तरह की डिशेज बनाती हैं और इसकी वीडियो अपने ब्लॉग में शेयर करती हैं। लेकिन अक्षरा का बिहारी स्टाइल में देहाती चिकन बनाने का तरीका आपको खूब पसंद आएगा। इस वीडियो को अक्षरा ने कुछ समय पहले अपने यूट्यूब ब्लॉग पर शेयर किया था। उनकी ये रेसिपी फैंस को इतनी पसंद आई कि अबतक इसे 3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Also Read: Bhojpuri Actress Intimate Scene: खूब चर्चा में रहा इन भोजपुरी एक्ट्रेस का इंटीमेट सीन, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

अक्षरा ने देहाती स्टाइल में बनाया चिकन

अक्षरा सिंह के कई कुकिंग वीडियो में एक है देहाती चिकन का वीडियो। इसमें अक्षरा ना सिर्फ देहाती स्टाइल में चिकन बनाती नजर आ रही हैं। बल्कि वह बिहारी टोन में भी बात कर रही हैं। वीडियो में अक्षरा बताती है कि एक फैन की फरमाइश पर उन्होंने इस वीडियो को बनाया है। अक्षरा के चिकन बनाने का स्टाइल देख आप दंग रह जाएंगे। वह चिकन बनाने के लिए पूरी तरह के ट्रेडिशनल मसालों का इस्तेमाल करती है। वह चिकन में सरसों का तेल, खड़े मसाले, खड़ा लहसुन और आलू भी डालती है। देहाती स्टाइल में बिहारी चिकन बनाते हुए अक्षरा खूब सारी बातें भी करती है। अक्षरा की देहाती स्टाइल चिकन रेसिपी वाकई लाजवाब है, जिससे आपके मुंह में पानी आ जाएगा और आप अपने घर पर भी इसे जरूर ट्राई करेंगे।

अगली खबर