अक्षरा,आम्रपाली और रानी की पॉपुलैरिटी के आगे फीकी पड़ गईं ये एक्ट्रेस, कम फीस के लिए उठा चुकी हैं आवाज

Actress Gunjan Pant: भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत कई हिंदी टीवी शो के साथ भोजपुरी फिल्मों और गानों में काम कर चुकी हैं। गुंजन ऐसी एक्ट्रेस हैं जो भोजपुरी इंडस्ट्री में कम फीस और भेदभाव को लेकर आवाज उठा चुकी हैं।

Gunjan Pant
गुंजन पंत  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भोजपुरी फिल्मों से पहले हिंदी टीवी शो में काम कर चुकी हैं गुंजन पंत
  • कम फीस और भेदभाव को लेकर आवाज उठा चुकी हैं गुंजन
  • पॉपुलैरिटी के मामले में कई एक्ट्रेस से पीछे है गुंजन

Bhojpuri Actress Gunjan Pant: गुंजन पंत को भोजपुरी इंडस्ट्री में बेबी डॉल के नाम से जाना जाता है। भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले गुंजन कई हिंदी टीवी शो में काम कर चुकी हैं। भोजपुरी में भी गुंजन ने कई फिल्मों को एलबम में काम किया। फिल्मों में अपनी एक्टिंग से गुंजन किरदार में जान डाल देती है। यही कारण है कि उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। गुंजन भोजपुरी के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। खूबसूरती और एक्टिंग में परफेक्ट होने के बाद भी गुंजन को भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, रानी चटर्जी, काजल राघवानी और निधि झा जैसी एक्ट्रेस की तरह पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हुई। सोशल मीडिया पर भी इन एक्ट्रेसेस की तुलना में गुंजन के कम फॉलोअर्स हैं। सिर्फ पॉपुलैरिटी ही नहीं बल्कि फीस के मामले में गुंजन कमतर ही है। लेकिन गुंजन कड़ी मेहनत करने पर विश्वास रखती है।

Also Read: Akshara Singh Saree Look: साड़ी में भी स्वैग दिखाती हैं अक्षरा सिंह, खूबसूरती पर दिल हार बैठेंगे आप

बता दें कि, गुंजन भोजपुरी जगत में कम फीस और भेदभाव को लेकर आवाज भी उठा चुकी हैं। लेकिन उन्होंने किसी एक्ट्रेस के साथ खुद की तुलना नहीं की और ना ही गुंजन ने केवल खुद के लिए बल्कि पूरी महिला कालाकर के लिए कम फीस को लेकर आवाज उठाई।

मेल एक्टर को दी जाती है ज्यादा फीस

गुंजन ने इस बात का खुलासा एक इंटव्यू के दौरान किया कि, भोजपुरी में फिल्मों के लिए मेल एक्टर को ज्यादा फीस दी जाती है और फीमेल एक्ट्रेस को उसी फिल्म के लिए उससे कम फीस दी जाती है। गुंजन ने कहा कि किसी फिल्म के लिए जितनी मेहनत एक्टर करते हैं, उतनी ही मेहनत एक्ट्रेस भी करती हैं। लेकिन उन्हें मेल लीड रोल से कम फीस दी जाती है। इससे एक्ट्रेस का मनोबल कम होता है।

Also Read: Neha Malik Photo: बोल्डनेस के मामले में अक्षरा, रानी और मोनालिसा पर भारी पड़ रहीं नेहा मलिका, देखें फोटो

फिल्में हिट कराने में एक्ट्रेस का योगदान

गुंजन कहती हैं कि फिल्में हिट कराने में मेल एक्टर से ज्यादा एक्ट्रेस का योगदान होता है। फिल्म की शूटिंग से लेकर प्रमोशन तक एक्ट्रेस कड़ी मेहनत करती है। इस दौरान उन्हें कई तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है। ऐसे में उन्हें मेल एक्टर के बराबर फीस दी जानी चाहिए। लेकिन फीस के मामले में इंडस्ट्री में भेदभाव किया जाता है।

कई प्रोजोक्ट्स हैं पाइपलाइन में

गुंजन कई बड़े एक्टर्स और भोजपुरी की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। गुंजन की हिट फिल्मों की बात करें तो, एक्शन क्वीन मधुबाला का बदला, कहर और ये इश्क बड़ा बेदर्दी जैसी फिल्में हैं। गुंजन की नई फिल्मों के बारे में बात करें तो, वो कवन कसूर, जननी , अजबनी और वेब सीरीज सैयां मगन पहलवानी जैसे प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।

अगली खबर