Monalisa Photos: IPL मैच के लिए एक्‍साइटेड हैं मोनालिसा, हॉट फोटो शेयर कर जाहिर किया 'क्रिकेट लव'

Bhojpuri actress Monalisa pictures: भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा मोनालिसा अपने क्रिकेट प्रेम के लिए भी जानी जाती है। हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर चार खूबसूरत तस्वीरों के जरिए क्रिकेट प्रेम का इजहार किया है।

Photos of Bhojpuri actress Monalisa
Photos of Bhojpuri actress Monalisa/भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्ली: मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की ऐसी नायिका है जिनका फिल्म में होना सुपर डुपर हिट होने की गारंटी होती है। मोनालिसा क्रिकेट प्रेम के लिए भी जानी जाती है। क्रिकेट का खेल देखना उन्हें पसंद है और इसका उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर कई बार तस्वीरों और वीडियो के जरिये बताया भी है। 

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर हालिया पोस्ट में कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है। इट्स मैच टाइम ये.....। ट्वीट के संदेश से यह साफ है कि वह क्रिकेट की फैन है और उन्हें घर पर क्रिकेट देखना पसंद है। वह अपनी खुशी का इंतजार आईपीएल के मैच को लेकर कर रही है। तभी उन्होंने ट्वीट में लिखा है -#cricket #lover #fun #excited #stayhome #happy।

यूं तो मोनालिसा का सेक्सी अंदाज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।  यहां उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में चार तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह सोफे पर बैठी हुई टीवी पर क्रिकेट देखने का लुत्फ ले रही है।

उन्होंने ट्वीट मे लिखा भी है 'घर पे' यानी साफ है कि घर पर उन्हें क्रिकेट देखना खूब भाता है।  मोनालिसा इन तस्वीरों में काफी खुश दिख रही है। उन्होंने काले रंग का क्रॉप डॉप और शॉट्स पहना है जिसमें वह खूबसूरत और काफी खुश दिख रही है। 

गौर हो कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यही वजह है कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी एक पॉपुलर सेलिब्रिटी बन चुकी हैं।

यूं तो मोनालिसा के फैंस उनके सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने वाली तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं और मोनालिसा अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। गौर हो कि मोनालिसा की गिनती भोजपुरी फिल्म की टॉप हिरोइनों में होती है। मोनालिसा ने कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में की हैं और उन्होंने भोजपुरी के सभी नामचीन अदाकाराओं के साथ काम किया है। 

अगली खबर