इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहीं मोनालिसा की ये तस्वीरें, 39 की उम्र में बोल्डनेस देख रह जाएंगे दंग

Monalisa latest Photoshoot: एक्ट्रेस मोनालिसा अपने बोल्डनेस को लेकर खूब मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर अक्सर मोनालिसा अपने बोल्ड अवतार और लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस को हैरान कर देती हैं।

Monalisa Photo
मोनालिसा फोटो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिकनी और ब्रालेट में खूब फोटोशूट कराती हैं मोनालिसा
  • 39 की उम्र में भी मोनालिसा फिटनेस का रखती हैं ख्याल
  • बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं मोनालिसा

Bhojpuri Actress Monalisa Bold Photoshoot: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं। सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी मोनालिसा अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेर चुकी हैं। फिलहाल वह टीवी रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में पति विक्रांत सिंह के साथ नजर आ रही हैं। मोनालिसा हमेशा खबरों में बनी रहती है, जिसका कारण है उनका खूबसूरत ग्लैमरस लुक और जबरदस्त बोल्डनेस। आए दिन सोशल मीडिया पर मोनालिसा के नए-नए फोटोशूट देखने को मिलते हैं, जिसमें अपने बोल्ड लुक से मोनालिसा इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती है। हाल ही में मोनालिसा की कुछ फोटोशूट इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं, जिसमें वह बोल्डनेस से कहर बरपाती नजर आ रही हैं। मोनालिसा की इन लेटेस्ट और बोल्ड फोटोशूट को देख आप भी अपनी नजरें उनसे हटा नहीं पाएंगे।

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस हैं मोनालिसा

मोनालिसा को भोजपुरी की सबसे हॉट एक्ट्रेस क्यों कहा जाता है। इस बात का अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम फोटो-वीडियो को देख लगा सकते हैं। मोनालिसा बेहद छोटे ड्रेस से लेकर बिकनी और ब्रालेट में बेबाक होकर फोटोशूट कराती हैं। ऐसा बोल्ड अंदाज शायद ही किसी दूसरी भोजपुरी एक्ट्रेस का देखा गया हो। मोनालिसा अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती। यही कारण है कि उनकी तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

39 की उम्र में भी जबरदस्त बोल्ड हैं मोनालिसा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा की बोल्डनेस और खूबसूरती देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। इस उम्र में जबरदस्त हॉटनेस के कारण वह सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है। 39 साल की उम्र के बावजूद भी मोनालिसा की फिटनेस कमाल की है। हर फोटोशूट में वह अपनी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर लोगों को कायल कर देती हैं। यही कारण है कि फैंस भी मोनालिसा पर जान छिड़कते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

सोशल मीडिया पर भी खूब फेमस हैं मोनालिसा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो-वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है। बता दें कि मोनालिसा के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की लिस्ट काफी लंबी चौड़ी है। सिर्फ इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जोकि अन्य भोजपुरी एक्ट्रेस की तुलना में कहीं ज्यादा है। हाल ही में मोनालिसा ने कुछ फोटोशूट कराई है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। पूल में बैठकर बिकनी फोटोशूट से लेकर गाउन और शॉर्ट ड्रेस में मोनालिसा का ये फोटोशूट देख किसी को भी उनसे पहली नजर में प्यार हो जाएगा।

अगली खबर