वर्कआउट करते हुए मोनालिसा का पति विक्रांत संग फोटोशूट, रोमांटिक तस्वीरें देख फैंस ने लुटाया प्यार

मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ आए दिन तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मोनालिसा ने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों साथ में कैमरे को पोज देते नजर आ रहे हैं।

Monalisa with Husband Vikrant
Monalisa with Husband Vikrant  
मुख्य बातें
  • मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर पति विक्रांत सिंह संग शेयर की खूबसूरत फोटोज।
  • देखें मोनालिसा और विक्रांत सिंह की बोल्ड फोटोज।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं मोनालिसा और विक्रांत सिंह की तस्वीरें

Monalisa and Vikrant singh Rajpoot Viral Photos: भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा की शादी को चार साल हो गए हैं। हाल ही में शादी की पांचवी सालगिरह पर मोनालिसा ने पति विक्रांत संग अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर कर उन्हें इस खास दिन की बधाई दी थी। हाल ही में कपल ने 17 जनवरी को अपनी शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट की है। दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है। मोनालिसा और विक्रांत की शादी बिग बॉस के दसवें सीजन में हुई थी। यहां से दोनों दोस्त बने और फिर बात शादी तक पहुंच गई। 

शादी के बंधन में बंधने से पहले कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और कथित तौर पर लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे। बिग बॉस के घर के अंदर ही विक्रांत ने घुटनों पर बैठकर मोनालिसा को प्रपोज किया था। उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर ही शादी भी कर ली थी। ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने कहा था कि वो जल्द ही फैमिली प्लानिंग करने के बारे में सोचेंगे। 

Also Read: शादी के 5 साल बाद भी पति संग ऐसे रोमांस करती हैं मोनालिसा, वायरल हुईं ये लेटेस्ट अतरंगी तस्वीरें

मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ आए दिन तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मोनालिसा ने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों साथ में कैमरे को पोज देते नजर आ रहे हैं।

ऐसा लग रहा है जैसे ये तस्वीरें वर्कआउट मोड की हैं जिसमें मोनालिसा ब्लू जीन्स और व्हाइट टॉप पहने नजर आ रही हैं, वहीं विक्रांत ने ग्रे आउटफिट पहना हुआ है। फैंस मोनालिस और विक्रांत की इस जुगलबंदी को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वहीं अगर मोनालिसा और विक्रांत की तस्वीरों की बात करें तो यह पहली बार नहीं है जब मोनालिसा ने पति विक्रांत संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हों। इससे पहले भी दोनों की कई रोमांटिक फोटोज सामने आ चुकी हैं जिनके चलते वो चर्चा में भी रहे। इससे पहले भी मोनालिसा ने पति संग रेड स्कर्ट टॉप पहनकर तस्वीर शेयर कर सनसनी मचाई थी। इन फोटोज को शेयर कर मोनालिसा ने लिखा, 'पांच साल मुबारक हो लव। मेरे पार्टनर इन क्राइम, मेरे दोस्त, मेरे प्यारे पति.. साथ में हम स्ट्रॉन्ग हैं।' 

अगली खबर