Namrata Malla Photoshoot: वॉशरूम में पोज दे रही थीं नम्रता मल्ला, इंटरनेट पर वायरल हो गईं हॉट तस्वीरें

Namrata Malla bold Photoshoot viral from her bathroom: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता ल्ला (Namrata Malla) बाथरूम में अपनी अदाओं का जादू चला रही थीं और उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। bbbbm v

Namrata Malla Hot Photos
Namrata Malla Hot Photos 
मुख्य बातें
  • नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने अपने बाथरूम में कराया फोटोशूट
  • नम्रता मल्ला को भोजपुरी फिल्मों की नोरा फतेही भी कहा जाता है
  • नम्रता मल्‍ला नोरा फतेही से भी ज्‍यादा बोल्‍ड और सेक्‍सी अदाओं वाली हैं

Namrata Malla bold Photoshoot viral from her bathroom: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) बाथरूम में अपनी अदाओं का जादू चला रही थीं और उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। फैंस उनके लुक और अंदाज पर फिदा हो गए हैं। नम्रता मल्ला को भोजपुरी फिल्मों की नोरा फतेही भी कहा जाता है। इसकी वजह ये है कि उनका फ‍िगर, लुक और अंदाज नोरा फतेही जैसा है। हालांकि आप एक बार नम्रता की तस्‍वीरें देख लेंगे तो नोरा फतेही को भूल जाएंगे। असल में नम्रता मल्‍ला नोरा फतेही से भी ज्‍यादा बोल्‍ड और सेक्‍सी अदाओं वाली हैं। 

नम्रता मल्ला ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली है। उन्हें भोजपुरी सेंसेशन भी कहा जाता है। ऐसा कोई द‍िन नहीं जाता जब नम्रता मल्‍ला की हॉट तस्‍वीर फैंस के सामने नहीं आती है। हर दिन उनकी कोई न कोई फोटो या वीडियो फैंस का दिल बहलाता है। अब उन्होंने अपने बाथरूम में फोटोशूट कराया है। इस तस्वीर में वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं।  

Also Read: Anupamaa फेम रूपाली गांगुली ने दिखाया 'हॉट' अंदाज, फैंस बोले- 'कोई फायर ब्रिगेड को फोन करो'

उनकी इन बेहद हॉट तस्वीरों पर फैंस ने हॉटनेस ओवरेलोडेड, हॉटी और स्टनिंग जैसे कमेंट्स किए हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे है। वहीं अब तक 20 हजार फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर चुके हैं। इन तस्वीरों का सुरूर फैंस के दिल दिमाग से उतरा नहीं था, तब तक नम्रता ने पूल में नहाते हुए अपना वीडियो शेयर कर दिया । 

नम्रता मल्‍ला का इंस्‍टाग्राम अकाउंट एक से एक हॉट तस्‍वीर से भरा हुआ है और फैंस इन्‍हें देखकर सर्दी में गर्मी का अहसास कर रहे हैं। अपनी ग्‍लैमरस और कातिल अदाओं से नम्रता मल्‍ला फैंस के पसीने छुटा रही हैं। 

अगली खबर