Namrata Malla Dance: नम्रता मल्ला के इन 5 वीडियो को देख नोरा फतेही को भूल जाएंगे आप

Actress Namrata Malla Dance Video: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने डांस को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। फैंस के बीच नम्रता के बेली डांस खूब पसंद किए जाते हैं। वैसे तो नम्रता आए दिन डांस की वीडियो शेयर करती है,लेकिन हम आपको दिखा रहे हैं उनके टॉप 5 डांस वीडियो।

 Namrata Malla Dance Video
नम्रता मल्ला डांस वीडियो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भोजपुरी की सनी लियोनी हैं नम्रता मल्ला
  • डांस के मामले में नोरा फतेही को टक्कर देती हैं नम्रता
  • दो घूंट गाने में खूब पसंद किया गया नम्रता का डांस

Bhojpuri Actress Namrata Malla Belly Dance Video: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी के नाम से जाना जाता है। उन्हें ये नाम भले ही उनके बोल्ड और हॉट अवतार के कारण मिली हो। लेकिन आज नम्रता इतनी पॉपुलर हैं कि वह किसी पहचान की मोहताज नहीं। उन्होंने अपने डांस से खूब सुर्खियां बटोरी। बॉलीवुड में हॉटनेस के लिए सनी लियोन और डांस के लिए नोरा फतेही खूब मशहूर हैं। लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला अकेली ही इन दोनों एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। नम्रता मल्ला की हॉट फोटोज और बेली डांस अगर आप ने देख ली तो यकीनन नोरा फतेही का डांस भी भूल जाएंगे। नम्रता सोशल मीडिया पर अपने बेली डांस वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

नम्रता भोजपुरी की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बेबाक होकर बिकिनी,ब्रालेट और बेहद कम कपड़ों में फोटोशूट कराती हैं। उनके सिजलिंग, बोल्ड और ग्लैमरस से भरपूर अंदाज के खूब चर्चे हैं। लेकिन इसी के साथ नम्रता के बेली डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। बेली डांस को लेकर नम्रता सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि देश-विदेश तक मशहूर हैं।

नम्रता ने किया साउथ डेब्यू

हाल ही में नम्रता ने अपना साउथ डेब्यू भी किया। वह तेलुगू फिल्म के आइटम सॉन्ग ‘ग्रीन टी’ में नजर आईं। वैसे तो नम्रता के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भरे पड़े हैं। लेकिन हम आपको दिखा रह हैं नम्रता के वो 5 टॉप बेली डांस वीडियो, जिन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया और ये खूब चर्चा में रहे।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं नम्रता

नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो-वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। साथ ही उनका खुद का यूट्यूब चैनल भी है, जहां वह अपने डांस वीडियोज शेयर किया करती हैं।

Alos Read  Pakhi Hegde Photos: बेहद हॉट हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पाखी हेगड़े, तस्वीरें देख नहीं हटेंगी नजरें

 इंस्टाग्राम पर है नम्रता के खूब फॉलोअर्स

बोल्ड फोटो और डांस को लेकर नम्रता ने कम समय में ही पॉपुलैरिटी हासिल कर ली। इसी वजह से सोशल मीडिया पर भी उनके फैन फॉलोइंग में इजाफा हो रहा है। इंस्टाग्राम पर नम्रता के 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Alos Read Namrata Malla Video: नम्रता मल्ला ने कटरीना के इस गाने पर किया बेली डांस, वीडियो हुआ वायरल

बेली डांस के दीवाने हैं लोग

आपने डांस तो खूब देखे होंगे, लेकिन नम्रता की तरह डांस शायद ही आपने देखा हो। नम्रता ऐसा बेली डांस करती हैं, जिसे देख आप अपनी नजरें उनसे नहीं हटा पाएंगे और तारीफ करने पर मजबूर हो जाएं। यही कारण है कि देश-विदेश तक उनके डांस को खूब पसंद किया जाता है।

दो घूंट से फेमस हुई नम्रता

वैसे तो नम्रता खूब मशहूर हैं। लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में वह खेसारी लाल यादव के साथ सॉन्ग ‘दो घूंट’ में नजर आई थी। इस गाने के रिलीज होने के बाद नम्रता भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब मशहूर हो गई। हालांकि इससे पहले भी उन्होंने कुछ भोजपुरी फिल्में और सॉन्ग में काम किया। लेकिन दो घूंट से नम्रता को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई।

अगली खबर