Neha Malik Photo: बोल्डनेस के मामले में अक्षरा, रानी और मोनालिसा पर भारी पड़ रहीं नेहा मलिका, देखें फोटो

Bhojpuri Actress Neha Malik: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने काम से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके फोटो वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें उनका जबरदस्त हॉट अवतार देखने को मिलता है।

Neha Malik
नेहा मालिक की बोल्डनेस है कमाल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बेहद हॉट हैं भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक
  • बोल्डनेस को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं नेहा
  • इंस्टाग्राम पर नेहा मलिक के हैं 3.2 मिलियन फॉलोअर्स

Bhojpuri Actress Neha Malik Hot Bold Photos: भोजपुरी सेंसेशन और एक्ट्रेस नेहा मलिक कम समय में ही भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस बन गई। नेहा उन एक्ट्रेस में हैं, जो अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। नेहा के हॉट और सिजलिंग अवतार अक्सर इंटरनेट का तापमान बढ़ाते रहते हैं। बोल्डनेस के मामले में तो नेहा कई भोजपुरी हसीनाओं को भी मात देती है। यही कारण है कि उनकी चर्चा भी अब अन्य भोजपुरी एक्ट्रेस की तुलना में ज्यादा होती है। बिकनी और ब्रालेट में नेहा मलिक की दिलकश अदाएं देख आप भी पहली नजर में उनके दीवाने हो जाएंगे। यकीन ना हो तो खुद देख लीजिए नेहा मलिक की ये तस्वीरें।

Also Read: Nidhi Jha Upcoming Films: इस साल भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर चलेगा लूलिया का जलवा, कतार में हैं कई फिल्में

सोशल मीडिया पर चलता है नेहा मलिक का जादू

नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नेहा की बोल्डनेस और बिकनी स्टाइल देख आप पहली नजर में धोखा खा जाएंगे कि वो भोजपुरी इंडस्ट्री की ही एक्ट्रेस हैं। क्योंकि वह इतनी हॉट और खूबसूरत है कि हॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। फैंस द्वारा भी नेहा के फोटो वीडियो को काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर नेहा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 3.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जोकि अन्य भोजपुरी एक्ट्रेस तुलना में कहीं ज्यादा है।

Also Read: पत्नी और नवजात बेटी के डिस्चार्ज के लिए रवि किशन ने गिरवी रखे थे खेत, नहीं जानते होंगे ये किस्सा

बोल्डनेस के मामले में मोनालिसा, अक्षरा और रानी भी पड़ जाती है फीकी

मोनालिसा, अक्षरा सिंह और रानी चटर्जी जैसी एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस मानी जाती हैं। जिनका जलवा फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया पर भी चलता है। लेकिन नेहा मलिक की बोल्डनेस के आगे ये सभी एक्ट्रेस फीकी पड़ जाती है। नेहा की इन तस्वीरों को देखने के बाद अब आपको इस बात पर यकीन हो गया होगा कि खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में नेहा ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर देती हैं। यही कारण है कि फैंस भी उनकी दिलकश अदाओं के कायल हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में नेहा का करियर

नेहा मलिक ने 2016 में भोजपुरी फिल्म ‘भनवानी का जाल’ के साथ डेब्यू किया। इसके बाद वह कई फिल्मों और गानों में नजर आई। नेहा मलिक का गाना ‘तेरे मेरे दरमियान’ कुछ समय पहले रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया। इसमें नेहा सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ नजर आई थी। फिल्मों से ज्यादा नेहा के म्यूजिक एलबम चर्चा में रहते हैं जोकि आए दिन रिलीज होते रहते हैं। बात करें नेहा के पॉपुलर म्यूजिक एलबम की तो, धूप में ना चल, सखियां, ठुमका, लूट के ना आना, इश्क करके, मेरी वाली सरदारनी, एटीएम दी मशीन जैसे गाने खूब मशहूर हैं।   

अगली खबर