Pakhi Hegde: छोटे पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं पाखी हेगड़े, 22 अगस्त से इस टीवी शो में आएंगी नजर

Bhojpuri Actress Pakhi Hegde: भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े लंबे समय बाद भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। वह जल्द ही स्टार प्लस के शो ‘रज्जो’ में नजर आएंगी। नए शो से पाखी का लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Actress Pakhi Hegde
पाखी हेगड़े  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पहली बार नेगेटिव रोल में दिखेंगी पाखी हेगड़े
  • रज्जो में खलनायिका का किरदार पाखी के लिए होगा चैलेंजिंग
  • रज्जो शो के जरिए छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं पाखी हेगड़े

Bhojpuri Actress Pakhi Hegde New Tv Show: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस पाखी हेगड़े छोटे और बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। लेकिन एक बार फिर से एक्ट्रेस लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर अपनी वापसी के लिए तैयार हैं। टीवी स्क्रीन पर पाखी के कमबैक से फैंस भी काफी खुश हैं। पाखी हिंदी टीवी शो ‘रज्जो’ में नजर आएंगी। इस शो में उनका किरदार बेहद खास होने वाला है। खास बात यह है कि पहली बार इस शो के जरिए पाखी को नेगेटिव यानी खलनायिका के किरदार में देखा जाएगा। हाल ही में पाखी ने इंस्टाग्राम पर शो से अपने लुक्स शेयर किए। बता दें कि ये शो 22 अगस्त 2022 से ऑनएयर होगा।

पहली बार खलनायिका बनेंगी पाखी हेगड़े

पाखी हेगड़े भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है और वह भोजपुरी के दिग्गज कलाकरों के साथ काम कर चुकी है। पाखी ने भोजपुरी में कई हिट फिल्म भी दिए। वह पहले भी टीवी शो में नजर आ चुकी है। पाखी को टीवी शो ‘मैं बनूंगी मिस इंडिया’ शो में पहले भी देखा जा चुका है। लेकिन इस बार एक्ट्रेस की वापसी खलनायिका के किरदार में होगी। शो रज्जो में पाखी को नेगेटिवि रोल निभाते हुए देखा जाएगा। दरअसल पाखी ने अपने एक्टिंग करियर के दौरान फिल्म या टीवी शो में किसी में नेगेटिव रोल नहीं किए। फैंस भी इस नए रोल और अवतार में पाखी को देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

Also Read: Anjana Singh: करियर के शुरुआती दो साल में दो दर्जन से ज्यादा फिल्में साइन कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by @rajjo.starplus

22 अगस्त को ऑनएयर होगा पाखी हेगड़े का शो रज्जो

नया धारावाहिक 'रज्जो' स्टार प्लस पर 22 अगस्त 2022 को ऑनएयर होगा। इस शो में रज्जो की कहानी दिखाई जाएगी, जोकि एथलेटिक्स के लिए दीवानी होती है। रज्जो को ललित मोहन डायरेक्ट कर रहे हैं और इसकी राइटर भावना व्यास हैं। शो को मुक्ता धोंन्ध प्रोड्यूस कर रही हैं और सिनेमेटोग्राफर ऋषि गांधी हैं। शो में पाखी हेगड़े के साथ सेलेस्टी बैरागी, राजवीर सिंह, उत्सकर्ष जैसे कलाकार नजर आएंगे।

Also Read: Bhojpuri Song: ‘ट्यूशन वाली’ के प्यार में दिल हार बैठे खेसारी लाल यादव, नया गाना इंटरनेट पर मचा रहा धूम

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by (@yaminisingh_official)

रज्जो से पहले पाखी को इस शो के लिए किया गया था अप्रोच

पाखी हेगड़े ने बताया कि ‘रज्जो’ से पहले उन्हें ‘अनुपमा’ के लिए भी अप्रोच किया गया था। लेकिन किसी कारणवश वह यह शो नहीं कर सकी और यह होल्ड पर चला गया। रज्जो के जरिए टीवी में कमबैक करने पर पाखी काफी खुश हैं। अपने चैलेंजिंग रोल को लेकर पाखी का कहना है कि रज्जो में मेरा रोल काफी पावरफुल है. लेकिन मुझे फैंस के रिएक्शन का इंतजार रहेगा, जोकि पहली बार मुझे नेगेटिव रोल में देखेंगे।

अगली खबर