Pakhi Hegde Photos: भोजपुरी अदाकारा पाखी हेगड़े ने कराया हॉट फोटोशूट, अंदाज देख फैंस के उड़े होश

Pakhi Hegde Photos: भोजपुरी की अदाकारा पाखी हेगड़े अक्सर सुर्खियों में रहती है। पाखी हेगड़े ने पिंक और ब्लैक कलर के लिबास में फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

Photoshoot of Pakhi Hegde, Pakhi Hegde, Pakhi Hegde Bhojpuri actress, Bhojpuri actress Pakhi Hegde, Pakhi Hegde, photoshoot of Pakhi Hegde, Pakhi Hegde Bhojpuri actress, Bhojpuri actress Pakhi Hegde
Pakhi Hegde Photos  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्ली: मशहूर फिल्म अभिनेत्री पाखी हेगड़े  अक्सर अपने वर्क लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। इसी बीच उनकी हालिया ट्रेडिशनल और बोल्ड फोटोशूट इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रहा है।

यह फोटोशूट उन्होंने पिंक और ब्लैक कलर के ड्रेस में कराया है, जिसे देख उनके फैंस मदहोश हो रहे हैं। पाखी अक्सर अपने फैशन सेंस से लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। यही वजह है कि उनका ये लुक दिखने में बेहद शानदार है।

पाखी ने ग्लैमरस अंदाज में एक के बाद एक लुभावने पोज देते हुए कई फोटोज क्लिक कराई हैं।

उनका ये किलर लुक देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। पाखी के बोल्ड अवतार को देखने के बाद आप चाहकर भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

पाखी हेगड़े ने कुर्सी पर बैठे हुए ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस में बेहद हॉट अंदाज में पोज देते हुए फोटो क्लिक कराई है, तो पिंक ड्रेस में फूलों के गुलदस्ते के साथ इतनी आकर्षक लग रही हैं, इंटरनेट पर फोटोज़ खूब वायरल होने लगे हैं।

काउच पर लेटे हुए पाखी हेगड़े का बोल्ड अवतर देखने के बाद हरकोई एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहा है।

 हिंद, भोजपुरी व अन्य फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी पाखी एक बार फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचा रही हैं, तभी उनका गाना बंगलिनिया 51 मिलियन और दूसरा गाना जवानी जर्दा के पान को 1 दिन में एक मिलियन व्यूज मिले। इन दो गानों को मिले रेस्पॉन्स के बाद अब वे जल्द ही निर्देशक सुब्बा राव के साथ फ़िल्म शिवा औऱ सूर्या में भी नज़र आने वाली हैं।।

अगली खबर