Rani Chatterjee Hot Pics: पूल किनारे रानी चटर्जी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, भोजपुरी एक्‍टेस के दीवाने हुए फैंस

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Bold Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा रानी चटर्जी एक बार फ‍िर अपने हॉट अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। रानी ने अपनी पूल किनारे की तस्‍वीरें साझा की हैं।

Rani Chatterjee Pool
Rani Chatterjee Pool  
मुख्य बातें
  • भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा रानी चटर्जी की नई तस्‍वीरें वायरल
  • रानी ने ही अपने नए फोटोशूट की तस्‍वीरें की हैं इंस्‍टाग्राम पर शेयर
  • इन फोटोज में पूल किनारे नजर आ रही हैं अदाकारा रानी चटर्जी

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Bold Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा रानी चटर्जी एक बार फ‍िर अपने हॉट अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। रानी चटर्जी ने हाल ही में पूल के खड़े होकर ऐसा बोल्‍ड फोटोशूट कराया है कि फैंस के होश उड़ गए हैं। इन तस्‍वीरों में  रानी चटर्जी की अदाएं मादक और अंदाज जानलेवा नजर आ रहा है। इस फोटोशूट में वह जमकर अपने हुस्‍न का प्रदर्शन किया है और फैंस तो जैसे इस अंदाज पर मर मिटे हों। 

चंद घंटों में रानी चटर्जी की ये तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम से लेकर फेसबुक तक छा गई हैं। रानी चटर्जी के फैशन सेंस का हरकोई दीवाना हैं। इन फोटोज में आप रानी चटर्जी का कर्वी फिगर कमाल का लग रहा है। इन तस्‍वीरों में वह ब्‍लैक कलर के शॉर्ट आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं। काले रंग में परिधानों में उनका गोरा रंग निखर कर सामने आ रहा है। फोटो पोस्‍ट करते हुए रानी चटर्जी ने कैप्‍शन दिया है- किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की। वहीं इसके साथ उन्‍होंने हैशटैग लगाया है #SingleGirl

MX Player की बहुचर्चित वेबसीरीज मस्‍तराम के आने के बाद रानी चटर्जी की लोकप्रियता में खासा इजाफा हुआ है। अब हिंदी भाषी क्षेत्र के फैंस भी उन्‍हें जानते और पहचानते हैं। यही वजह है कि इंस्‍टाग्राम पर उनकी फॉलोइंग काफी हिट हो रही है। रानी की इन ताजा तस्‍वीरों को अब तक हजारों लाइक्‍स मिल चुके हैं। वहीं कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें कि रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की टॉप अदाकारा हैं जिनके हॉटनेस के चर्चे हर जगह होते हैं। उनकी अदा देख कर लोग उन पर जान छिड़कते हैं। वह जितनी अच्छी डांसर हैं उतनी ही अच्छी कलाकार भी है। उनके गाने आते ही यूट्यूब पर वायरल हो जाते हैं वहीं उनकी फ‍िल्‍में रिकॉर्ड ब्रेक करती हैं। रानी चटर्जी ने फ‍िल्‍म ससुरा बड़ा पैसा वाला से डेब्‍यू किया था! 

पहली ही फ‍िल्‍म से सबको अपना दीवाना बना लिया। उनकी फ‍िल्‍म राजा वेड्स रानी भी दर्शकों को खूब पसंद आई। इस फ‍िल्‍म में वह मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं और रातोंरात छा गईं। रानी चटर्जी का हाल ही में 'सरक जाता साड़ी राजा जी' रिलीज हुआ है। फैंस के बीच ये गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।

अगली खबर