Rani Chatterjee Upcoming Films: कतार में रानी चटर्जी की कई फिल्में, एक के बाद एक करेंगी नई फिल्मों से धमाका

Rani Chatterjee New Films: भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी इन दिनों अपकमिंग फिल्म गंगा गीता को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन इसके अलावा भी रानी की कई फिल्में कतार में है। आने वाले दिनों में रानी एक के बाद एक कई भोजपुरी फिल्मों से स्क्रीन पर धमाका करने वाली है।

Rani Chatterjee Upcoming Films
रानी चटर्जी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रानी चटर्जी इस साल कई नई फिल्मों के साथ करेंगी धमाका
  • भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कही जाती है रानी चटर्जी
  • इन दिनों गंगा गीता फिल्म को लेकर चर्चा में हैं रानी चटर्जी

Rani Chatterjee Upcoming Bhojpuri Films 2022: रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है और वह अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है। रानी फैंस के बीच भी काफी पॉपुलर है और यही कारण है कि वह ना सिर्फ भोजपुरिया क्षेत्र बल्कि पापुलैरिटी के मामले में देशभर में मशहूर हैं। रानी अपनी फिल्मों और गानों को लेकर खूब चर्चा में रहती है। भोजपुरी फिल्मों में रानी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं। किसी भी फिल्म के लिए रानी की डिमांड सबसे ज्यादा होती है। वह फिल्मों के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद मानी जाती है। रानी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कि अकेले ही फिल्मों को हिट कराने का दम रखती है। वैसे तो रानी के पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं होती और उनकी कई फिल्में हमेशा पाइपलाइन में रहती है। आने वाले दिनों में भी रानी कई फिल्मों में नजर आने वाली है। नजर डालते हैं भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की अपकमिंग फिल्मों पर।

रानी चटर्जी को मिल चुके हैं कई अवार्ड

रानी चटर्जी ने फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से 2004 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में उनके साथ मनोज तिवारी नजर आए थे। इसके बाद रानी चटर्जी ने एक के बाद एक कई हिट फिल्मों की झड़ी लगा दी। रानी ने भोजपुरी में न सिर्फ हिट फिल्में ही दी। बल्कि फिल्मों में उनके बेहतरीन काम के लिए उन्हें कई अवार्ड से भी नवाजा गया। साल 2013 में रानी को भोजपुरी फिल्म ‘नागिन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए उन्हें भोजपुरी अवार्ड में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। इसके बाद 2017 में रानी को दादा साहब फाल्के फाउंडेशन में भी बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला।

Also read: Monalisa Photo: नो मेकअप लुक में भी मोनालिसा ने जीता फैंस का दिल, क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में दिखा बोल्ड अवतार

गंगा गीता को लेकर चर्चा में हैं रानी

रानी चटर्जी इन दिनों अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘गंगा गीता’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में रानी को डबल रोल में देखा जाएगा। फिल्म की शूटिंग यूपी के प्रतापगढ़ में शुरू हो चुकी है। ‘गंगा गीता’ का निर्देशन दिलीप गुलाटी कर रहे हैं। इस फिल्म में रानी के साथ प्रेम सिंह, रवि यादव, सागर पांडे, संजय पांडे, अयाज खान औ नीरज गुप्ता  जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Also read: Shweta Tiwari: एक्स पति राजा चौधरी के साथ भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं श्वेता तिवारी, जानें डिटेल्स

पाइपलाइन में हैं रानी की कई फल्में

रानी की कई फिल्में पाइपालाइन में हैं। बात करें रानी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में तो वह आने वाले दिनों में गंगा गीता के अलावा 'मेरा पति मेरा देवता है', 'बाबुल की गलियां','दूल्हा नचा गली-गली', 'भाभी मां', 'कसम दुर्गा की' और 'तेरी मेहरबानियां' जैसी भोजपुरी फिल्मों के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं।

अगली खबर