Actress Smrity Sinha: शॉपिंग करते हुए स्मृति सिन्हा को ऑफर हुई फिल्म, आज भोजपुरी इंडस्ट्री पर करती हैं राज

Smrity Sinha Acting Career: भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब स्मृति मॉल में शॉपिंग करने गई थी, तभी उन्हें हीरोइन बनने का ऑफर मिला था।

Smrity Sinha
स्मृति सिन्हा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शॉपिंग करते हुए स्मृति को ऑफर हुई थी पहली फिल्म
  • भोजपुरी की मशहूर और बोल्ड एक्ट्रेस हैं स्मृति
  • पवन सिंह संग रिलेशनशिप पर स्मृति ने तोड़ी चुप्पी

Bhojpuri Actress Smrity Sinha Acting Career: स्मृति सिंहा भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई फिल्मों और गानों में काम किया है। कुछ समय ब्रेक लेने के बाद एक बार फिर से स्मृति सिन्हा ने दमदार वापसी की है। हाल ही में पवन सिंह के साथ उनका गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ रिलीज हुआ, जोकि अबतक युट्यूब पर धमाल मचा रहा है। स्मृति फैंस के बीच खूब पॉपुलर हैं और आज वह इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं। लेकिन हर कोई यह जानना चाहता है कि उनके फिल्मी करियर की शुरुआत कैसे हुई और इसके लिए उन्हें कितना संघर्ष करना पड़ा। बता दें कि स्मृति को पहली फिल्म एक मॉल में ऑफर हुई थी। जी हां,आपने बिल्कुल सही पढ़ा। दरअसल शॉपिंग करने के दौरान ही स्मृति को पहली फिल्म का ऑफर मिला था। जानते हैं उनके फिल्मी करियर के इस दिलचस्प स्टोरी के बारे में..

मॉल में ऑफर हुई थी पहली फिल्म

फिल्मों में करियर बनाने का सपना हर किसी का होता है। लेकिन इसमें सफलता सभी को नहीं मिलती, बल्कि इसके लिए खूब मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन स्मृति सिन्हा को मॉल में ही फिल्म के लिए ऑफर मिल गया यह बात सुनने में थोड़ी अजीब जरूर लगती है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान स्मृति ने खुद इस बात का खुलासा किया और उन्होंने अपनी पहली फिल्म से जुड़ी कहानी के बारे में बताया।

भोजपुरी इंडस्ट्री में राज करती हैं स्मति

स्मृति सिन्हा ने कहा कि, 'जब मैं एक मॉल में शॉपिंग कर रही थी तो अचानक कोऑर्डिनेटर की नजर उनपर पड़ी। तब उन्हें ऐसा लगा कि मैं फिल्म के लिए बिल्कुल फिट हूं। इसलिए उन्होंने मेरे पास आकर इस बारे में पूछा, लेकिन मैंने साफ इंकार कर दिया। क्योंकि उस वक्त मैं पढ़ाई कर रही थी।' लेकिन किस्मत भी यही चाहती थी आखिरकार किसी तरह स्मृति की फिल्मों में एंट्री हो गई और आज वह भोजपुरी इंडस्ट्री में राज करती हैं।

पवन सिंह के साथ अफेयर की चर्चा में हैं स्मृति

हाल ही में पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा का गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ रिलीज हुआ। इसके बाद पवन सिंह के साथ स्मृति की अफेयर की चर्चा और भी तेज हो गई। ऐसा कहा जाने लगा कि स्मृति के कारण ही पवन अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक ले रहे हैं। पवन और स्मृति एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इंटरव्यू में स्मृति ने पवन और अपने रिश्ते पर खुलकर बात की।

उन्होंने कहा कि ‘इंडस्ट्री में ना मैं नई हूं और ना ही पवन और ना ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई एक्ट्रेस किसी एक्टर के साथ बैक टू बैक काम कर रही हो। पवन सिंह जी के तलाक में मुझे जोड़ा जा रहा है।' स्मृति ने यह भी कहा कि, 'पवन सिंह का स्टारडम ही कुछ ऐसा है कि वो किसी को आंख भरकर भी देख लें तो उसकी खबर बन जाती है। इन चीजों का कुछ नहीं किया जा सकता है।'

अगली खबर